श्रेयस तलपड़े को आया था हार्ट अटैक, जानें अब कैसी है हालत?

Know how is actor Shreyas Talpade's health after heart attack. जानें हार्ट अटैक आने के बाद अब कैसी है एक्टर श्रेयस तलपड़े की तबीयत.

श्रेयस तलपड़े को आया था हार्ट अटैक, जानें अब कैसी है हालत?

एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को बीती रात अचानक दिल का दौरा पड़ा था. उन्हें आनन-फानन में अंधेरी एरिया के बेलेव्यू हॉस्पिटल भर्ती कराया था, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई. सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और वे डॉक्टरों की निगरानी में है. कहा जा रहा है कि डॉक्टर्स उनकी हालत पर पल-पल नजर रखे हुए हैं. श्रेयस की पत्नी ने स्टेटमेंट जारी कर पति की हेल्थ अपडेट दी है. सामने आ रही जानकारी की मानें तो श्रेयस गुरुवार को अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के बाद घर पहुंचे श्रेयस की अचानक तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है.

श्रेयस तलपड़े की पत्नी का स्टेटमेंट

श्रेयस तलपड़े की पत्नी दीप्ति ने कुछ मिनट पहले स्टेटमेंट जारी कर पति की हेल्थ अपडेट दी है. उन्होंने कहा- मैं हाल ही में मेरे पति की हेल्थ को लेकर काफी चिंता में थी और सभी की शुभकामनाओं के लिए अपना आभार व्यक्त करना चाहती हूं. मुझे सभी को यह बताते हुए राहत मिल रही है कि उनकी हालत अब स्थिर है और कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी. मेडिकल टीम ने समय पर रिस्पॉन्ड किया और हम उनकी विशेषज्ञता के लिए आभारी हैं. हम अपनी प्राइवेसी का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं क्योंकि उनकी रिकवरी जारी है. आपका समर्थन हम दोनों के लिए शक्ति का जबरदस्त सोर्स है.

जानें क्या हुआ था श्रेयस तलपड़े के साथ

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है. श्रेयस भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. गुरुवार को दिनभर शूटिंग करने के बाद जब श्रेयस घर पहुंचे तो उन्हें थोड़ा अजीब लगा. उन्होंने पत्नी दीप्ती को बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ती देख उन्हें घरवालें तुरंत अस्तपाल ले गए. कहा जा रहा है कि अस्पताल पहुंचते ही वे गिर पड़े. डॉक्टरों द्वारा किए चेकअप के बाद पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक हुआ है. इसके बाद तुरंत श्रेयस की एंजियोप्लास्टी की गई. फिलहाल वे खतरे से बाहर है और आराम कर रहे है. कहा जा रहा है कि अभी वे कुछ दिन अस्पताल में ही रहेंगे. श्रेयस से जुड़े एक सूत्र ने बताया- "उन्होंने दिन भर शूटिंग की वे बिल्कुल ठीक थे और सेट पर सभी के साथ मजाक कर रहे थे. उन्होंने ऐसे सीन्स भी शूट किए जिनमें थोड़ा एक्शन था. शूटिंग खत्म करने के बाद, वह घर वापस गया और अपनी पत्नी को बताया कि वह असहज महसूस कर रहा है. वह उसे अस्पताल ले गईं." अस्पताल ने भी इस खबर की पुष्टि की है कि उन्हें देर शाम लाया गया था.

श्रेयस तलपड़े का वर्कफ्रंट

श्रेयस तलपड़े वेसीकली मराठी हीरो है. हालांकि, उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 2005 में आई फिल्म इकाल से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे डोर, अपना सपना मनी मनी, ओम शांति ओम, वेलकम टू सज्जनपुर, गोलमाल रिटर्न्स, पेइंग गेस्ट, क्लिक, गोलमाल 3, हाउसफुल 2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है. उनकी अपकमिंग फिल्म कंगना रनोट की इमरजेंसी है, जो 2024 में रिलीज होगी. इस फिल्म में श्रेयस अटल बिहारी वाजपेयी का रोल प्ले कर रहे हैं.