पहले लगाए आरोप, अब Maxtern को क्यों हो रही Elvish की चिंता

मैक्सटर्न के दिल में एल्विश के लिए प्रेम, मित्रता का भाव जाग गया है. A feeling of love and friendship for the Elvish has awakened in Maxtern's heart.

पहले लगाए आरोप, अब Maxtern को क्यों हो रही Elvish की चिंता

'एल्विश भाई को कोई रोक सकता है क्या' आज हर जगह बस एल्विश यादव के ही चर्चे हो रहे है. बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की परेशानी और ज्यादा बढ़ती दिखाई दे रही है. रेव पार्टी के सांप के जहर से जुड़े मामले में यूपी की नोएडा पुलिस ने उनसे पूछताछ की, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

एल्विश को बताया जा रहा बेगुनाह 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि एल्विश अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में आए है. वहीं हाल ही में एल्विश और मैक्सटर्न का बवाल खूब सुर्खियों में रहा, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि मैक्सटर्न के दिल में एल्विश के लिए प्रेम, मित्रता का भाव जाग गया है. 

कुछ दिन पहले मैक्सटर्न ने एल्विश पर अटेम्प्ट टू मर्डर का आरोप लगाया था, पर अब वहीं मैक्सटर्न एल्विश के बेगुनाह होने की बात कह रहे है. दरअसल, मैक्सटर्न ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर कहा कि साल 2022 में मैं एल्विश से UAE में मिला था. मुझे याद है कि उस दौरान हमारी पार्टी में कैसे उसने ऐल्कोहॉल को इग्नोर किया था. मुझे नहीं लगता कि वो ऐल्कोहॉल लेता भी होगा. उम्मीद है कि सब अच्छा होगा. 

कबूल किया गुनाह 

मैक्सटर्न ने ये ट्वीट तब किया जब एल्विश 14 दिन की जूडिशियल कस्टडी में है. इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स का भी रिएक्शन आ रहे है. हालांकि इसके पहले जब मैक्सटर्न और एल्विश का विवाद हुआ तो तब भी दोनों ने खूब लाइमलाइट लूटी थी. बता दें कि एल्विश यादव स्नेक वेनम केस में अरेस्ट हुए हैं, जिसके बाद उन्होंने पुलिस के सामने अपना गुनाह भी कबूल किया है. हालांकि अभी तक पुलिस की तरफ से इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है.