‘पाना टीपू’ बन फिर एंटरटेन करेंगे Rajkummar Rao

नेटफ्लिक्स ने 'गन्स एंड गुलाब्स' के दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट कर दी है. Now fans will be able to see Rajkummar Rao once again in the role of 'Pana Tipu' because the second season of 'Guns and Gulaabs' is coming soon.

‘पाना टीपू’ बन फिर एंटरटेन करेंगे Rajkummar Rao

18 अगस्त, 2023 को नेटफ्लिक्स पर एक क्राइम कॉमेडी वेब सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब्स’ रिलीज हुई जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. इस सीरीज में ‘पाना टीपू’ के रोल में राजकुमार राव को भी पसंद किया गया. 

वहीं अब फैंस ‘पाना टीपू’ के रोल में राजकुमार राव को एक बार फिर से देख सकेंगे क्योंकि ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नेटफ्लिक्स ने शेयर किया वीडियो 

नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशिलय इंस्टा पर इस सीरीज का वीडियो शेयर कर लिखा है - खाली हाथ नहीं, ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का नया सीजन लेके आए हैं, #GunsAndGulaabs सीजन 2 केवल नेटफ्लिक्स पर आ रहा है! इस पोस्ट से साफ है कि जल्द ही क्राइम कॉमेडी की ये सीरीज रिलीज होगी लेकिन अभी इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है. 

जमकर किए कमेंट्स 

वहीं इस पोस्ट पर अब यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा - देखो वो आ गया. दूसरे यूजर ने लिखा - नेटफ्लिक्स ने आज का दिन बना दिया. ऐसे ही कई सारे कमेंट्स देखने को मिल सकते है.