Salman Khan के घर फायरिंग, मिला इस संगठन का साथ, PM Modi से की खास अपील

14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर से चौंकाने वाली घटना सामने आई थी. सुबह 4:55 बजे के आस-पास दो बाइक सवारों ने सलमान खान के घर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, जिसके बाद मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज हुई On the morning of April 14, a shocking incident came to light from Salman Khan's house. Around 4:55 am, two bike riders opened fire at Salman Khan's house, after which a complaint was lodged with Mumbai Police.

Salman Khan के घर फायरिंग, मिला इस संगठन का साथ, PM Modi से की खास अपील

14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर से चौंकाने वाली घटना सामने आई थी. सुबह 4:55 बजे के आस-पास दो बाइक सवारों ने सलमान खान के घर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, जिसके बाद मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज हुई और मुंबई क्राइम ब्रांच से 10 लोगों की टीम मामले की तफतीश में जुट गई. इसी बीच ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने भी सलमान के लिए आवाज उठाई है.  

AICWA ने किया सलमान खान सपोर्ट  

AICWA ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर दो लोगों ने फायरिंग की। सलमान खान ना सिर्फ बॉलीवुड और भारत की जानी-मानी हस्ती हैं बल्कि पूरी दुनिया उन्हें पहचानती है. फायरिंग मुंबई के VIP एरिया में हुई है, जिससे आम जनता की सुरक्षा पर भी सवाल उठते हैं. सलमान खान खुद सुरक्षित नहीं हैं, चुनावी माहौल में गैंगस्टर्स खुलेआम फायरिंग करते घूम रहे हैं.       

AICWA का कहना है कि वो सलमान और उनके परिवार के साथ खड़ी है, क्योंकि सलमान खान हमारे परिवार (बॉलीवुड) का हिस्सा हैं. गैंगस्टर्स ने जिस भी वजह से सलमान पर फायरिंग की हो, मगर इससे सलमान को ही खासा फेम मिला है.  हमारी प्रशासन से विनती है कि इस मामले पर जल्द और सख्त कार्रवाई करें, जिससे ऐसी घटनाएं दोबारा ना हों. सभी की जिंदगी अहम है, पूरा बॉलीवुड और समूचा देश सलमान खान के साथ है.   

PM Modi से की अपील 

AICWA ने अपने ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार की आलोचना करते हुए PM Modi और गृह मंत्री Amit Shah से खास दरख्वास्त की और कहा कि इस तरह की घटनाएं महाराष्ट्र की मुख्यमंत्री और गृह मंत्री की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करती हैं. हमारी PM Modi और गृह मंत्री Amit Shah से अपील है कि सलमान खान की सुरक्षा पर अधिक ध्यान दें और ऐसे शूटर्स पर सख्त एक्शन लें। इस घटना के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में डर का माहौल है.  

हमलावारों का पब्लिसिटी स्टंट 

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली थी. काले हिरण शिकार मामले की वजह से बिश्नोई गैंग काफी समय से सलमान खान को निशाना बना रही है. इसी कड़ी में रविवार की सुबह सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई. इस पूरी घटना का वीडियो CCTV में कैद हो गया था, जिसमें गुनहगारों का चेहरा भी सामने आ चुका है. इस घटना पर चुप्पी तोड़ते हुए सलमान खान ने कहा था कि ये महज एक पब्लिसिटी स्टंट है और हमलावार पब्लिसिटी बटोरने के लिए ऐसी हरकतें कर रहे हैं.