बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश, Dunki ने ओपनिंग डे पर की बंपर कमाई

शाहरुख खान की पठान' ने अपने ओपनिंग डे पर 57 करोड़ और 'जवान' ने अपनी रिलीज के पहले दिन 75 करोड़ की कमाई की थी. वहीं फिल्म ‘डंकी’ ने करोड़ रुपये की है. Shahrukh Khan's 'Pathan' earned Rs 57 crore on its opening day and 'Jawaan' earned Rs 75 crore on the first day of its release. Whereas the film 'Danky' has made crores of rupees.

बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश, Dunki ने ओपनिंग डे पर की बंपर कमाई

21 दिसंबर, 2023 को शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसके साथ ही फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर बड़ा धमाका कर बंपर कमाई की है. जैसे की फिल्म से पहले ही उम्मीद की जा रही थी कि किंग खान की ये फिल्म पहले दिन शानदार कमाई करेगी वैसा ही हुआ है. फिल्म ‘डंकी’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन 30 करोड़ रुपये की भारतीय कमाई की है. 

वहीं, अगर शाहरुख खान की इस साल रिलीज हुई 'पठान' और 'जवान' की बात करें तो 'पठान' ने अपने ओपनिंग डे पर 57 करोड़ और 'जवान' ने अपनी रिलीज के पहले दिन 75 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि ‘डंकी’ का पहले दिन का कलेक्शन इन दोनों ही फिल्मों से कम है, लेकिन उम्मीद है कि शाहरुख की फिल्म ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ सकती है. 

सिनेमाघरों में आज प्रभास की फिल्म ‘सालार’ भी रिलीज हो चुकी है. ऐसे में ‘डंकी’ की कमाई पर क्या असर होगा या फिर शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ प्रभास की ‘सालार’ को पछाड़ देगी ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन ये साल 2023 के अंत का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा टकराव माना जा रहा है.  

बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश

वहीं, अगर शाहरुख खान की फिल्म की बात करें तो ‘डंकी’ की कहानी बेहद शानदार है. दरअसल, इस फिल्म की कहानी पंजाब के एक गांव लाल्टू से शुरू होती है और कैसे ये मन्नु, बल्ली और हार्डी की जिंदगी बदलती है, ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा. वहीं, प्रभास की ‘सालार’ भी दोस्ती और दुश्मनी की कहानी बयां करती है. ऐसे में क्या दोस्ती और दुश्मनी की ये आग आगे निकलेगी या फिर हौंसला, मुश्किलें, इम्तिहान और बिगड़ते हालात की फिल्म ‘डंकी’ बाजी मार ले जाएगी, इस रेस में कौन जीतेगा ये अब इन दोनों फिल्मों की कमाई से ही पता लगेगा.