Madhuri Dixit को मिला ये खास अवॉर्ड, अनुराग ठाकुर ने दी जानकारी

Bollywood actress Madhuri Dixit has been honored with a special award. बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को एक खास अवॉर्ड से किया सम्मानित किया गया है.

Madhuri Dixit को मिला ये खास अवॉर्ड, अनुराग ठाकुर ने दी जानकारी

बॉलीवुड की 'धकधक गर्ल' के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित का हिंदी सिनेमा पर बड़ा योगदान रहा है. कभी 'मोहिनी' तो कभी चंद्रमुखी बनकर, माधुरी दीक्षित ने हर बार अपने बेहतरीन अभिनय से अपने किरदार में जान डाली है. वहीं दुनिया आज भी उनकी अदाओं पर फिदा है. बेमिशाल खूबसूरती के साथ-साथ माधुरी दीक्षित कमाल की डांसर भी हैं. 

अनुराग ठाकुर ने Madhuri Dixit को इस खास अवॉर्ड से किया सम्मानित

यही वजह है कि, उन्हें '54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया' में एक खास अवॉर्ड से नवाजा जा रहा है. इस बात की घोषणा केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोशल मीडिया पर की है. उन्होंने खास अंदाज में एक्ट्रेस को सम्मानित दिया है.

खूबसूरत अंदाज में बताई Dhak Dhak गर्ल की सिनेमाई जर्नी

वह लिखते हैं कि 'माधुरी दीक्षित ने 4 दशकों से अपने टैलेंट और ग्रेस से पर्दे पर चार चांद लगाए हैं. 'निशा' से लेकर मनोरम 'चंद्रमुखी' तक, राजसी 'बेगम पारा' से लेकर अदम्य 'रज्जो' तक, उनकी वर्सेटिलिटी की कोई  सीमा नहीं है. उन्होंने आगे ये भी लिखा, '54वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रतिभाशाली और करिश्माई अभिनेत्री को 'भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए विशेष सम्मान' पुरस्कार प्रदान कर आज हमें खुशी हो रही है.' 

बता दें कि, आज से गोवा में आईएफएफआई की शुरुआत हो चुकी है. इस इवेंट में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं.