World Cup में हार के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का पहला VIDEO, देखें किसे मिले मेडल

After the defeat in the World Cup final, BCCI has shared the video of Team India's dressing room. वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद बीसीसीआई ने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का वीडियो शेयर किया है.

World Cup में हार के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का पहला VIDEO, देखें किसे मिले मेडल

वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का शानदार सफर रहा. लगातार 10 मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद से टीम इंडिया फाइनल मुकाबले में जीत का मुंह नही देख सकी और टीम इंडिया को विश्व कप की टॉफी गंवानी पड़ा. भारत की हार के बाद ये टीम इंडिया के ड्रेंसिंग रूम से पहला वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया. 

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया की 10 दमदार जीत के बाद एक हार आई, लेकिन वो हार 10 जीत पर भी भारी पड़ी और इस तरह से भारत का खिताब जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गया. ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड चैंपियन बना. खिताबी मुकाबला छह विकेट से गंवाकर टीम इंडिया का वर्ल्ड कप 2023 के सफर का अंत बहुत ही मायूसी भरा रहा. कप्तान रोहित शर्मा, स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और मोहम्मद सिराज मैदान पर कुछ ज्यादा ही निराश दिखे और उनकी आंखों से आंसू तक आए. वर्ल्ड कप 2023 फाइनल मुकाबले के बाद एक बार फिर इंडियन ड्रेसिंग रूम में बेस्ट फील्डर को मेडल से नवाजा गया.