Ind vs NZ: टीम इंडिया ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी...जानें प्लेइंग-11

Today the match is being played between India and New Zealand in the World Cup. वर्ल्ड कप में आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच खेला जा रहा है.

Ind vs NZ: टीम इंडिया ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी...जानें प्लेइंग-11

विश्व कप 2023 का 21वां मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को धर्मशाला में खेला जा रहा है. भारत ने टूर्नामेंट में अभी तक चार मैच खेले हैं और सभी में जीत दर्ज की है. वहीं, न्यूजीलैंड ने भी चार मैच जीतकर सभी में जीत हासिल की है. अब दोनों टीमें में से जो इस मैच को जीतेगी वो प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच जाएगी. साथ ही उसके लिए  सेमिफाइनल की राह भी आसान हो जाएगी. 

भारत ने टॉस जीतकर किया पहले बॉलिंग का फैसला

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के लिए टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया है. न्यूजीलैंड के खिलाड़ी पहले बैटिंग के लिए मैदान पर उतरेंगे.

टीम इंडिया में दो बदलाव

टीम इंडिया ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया है. हार्दिक पांड्या चोट की वजह से बाहर हैं. उनकी गैरमौजूदगी में सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है. मोहम्मद शमी को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है. शार्दुल ठाकुर को आराम दिया गया है.

प्लेइंग इलेवन

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज.

न्यूजीलैंड: डेवोन कॉनवे, विल यंग, ​​रचिन रवींद्र, डेरिल मिशेल, टॉम लैथम (विकेटकीपर/कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिशेल सेंटनर, मैट हेनरी, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट.