अहमदाबाद में भारतीय गेंदाबजों का कमाल, पाकिस्तान को 191 पर किया ढेर

In the World Cup match, India all out Pakistan for 191 runs. वर्ल्ड कप के मैच में भारत ने पाकिस्तान को 191 रन पर ऑल आउट कर दिया.

अहमदाबाद में भारतीय गेंदाबजों का कमाल, पाकिस्तान को 191 पर किया ढेर

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीय गेंदबाजों के सामने पाकिस्तान ने सरेंडर कर दिया. बल्लेबाजों की मददगार इस पिच पर भारतीय गेंदबाजों ने सटीक लाइन लेंथ से गेंदबाजी की और पूरी पाक टीम को 191 रनों पर ढेर कर दिया. 

पाकिस्तान के लिए बाबर आज़म ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए. वहीं रिजवान ने 49 रनों की पारी खेली. इन दोनों के अलावा सभी बल्लेबाज तू चल मैं आया की तर्ज पर आउट हुए. पाकिस्तान ने सिर्फ 36 रनों की भीतर अंतिम आठ विकेट गंवाए. भारत के लिए रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने दो-दो विकेट लिए. 

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में जसप्रीत बुमराह समेत बाकी इंडियन बोलर्स के आगे पाकिस्तान ने पूरी तरह से सरेंडर कर दिया. कुछ देर के लिए कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने भारतीय फैंस को टेंशन जरूर दी, लेकिन पहले सिराज ने बाबर को क्लीन बोल्ड किया और उसके तुरंत बाद बुमराह ने बेहतरीन गेंद फेंककर रिजवान की गीलियां बिखेर दी. पाकिस्तान की पूरी टीम महज 191 रनों पर ढेर हो गई.

बता दें कि, भारत की तरफ से 5 गेंदबाजों ने 2-2 विकेट झटके. सिर्फ शार्दुल ठाकुर को ही विकेट नहीं मिला. उन्होंने 2 ओवर में 12 रन दिए.