Ind vs Pak: मैच के बीच गूंजा 'जय श्री राम राजा राम', देखें Video

Jai Shri Ram song played in Narendra Modi Stadium during India Pakistan match. भारत पाकिस्तान मैच के दौरान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चला जय श्री राम का गाना.

Ind vs Pak: मैच के बीच गूंजा 'जय श्री राम राजा राम', देखें Video

वर्ल्ड कप 2023 के 12वें मैच में भारत का सामना पाकिस्तान से हो रहा है. दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में हो रहे इस मुकाबले का रोमांच ही अलग है. मैच शुरू होते ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो धमाल मचा रहा है जिसमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में DJ पर 'आदिपुरुष' फिल्म का फेमस गाना 'जय श्री राम...जय श्री राम राजा राम गूंज रहा है. 

वर्ल्ड कप जैसा मंच हो और भारत-पाक के बीच मैच हो तो फैंस का जोश हाई होना तो लाजमी है. जब स्टेडियम में 1 लाख से ज्यादा दर्शक मौजूद हों तो माहौल कैसा होगा इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 'जय श्री राम....राजा राम गाना गूंज रहा है. 

भारत-पाक मैच की बात करें तो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी ये है कि शुभमन गिल की वापसी हो गई है. स्टार ओपनर डेंग्यू के कारण पहला दो मुकाबला नहीं खेले थे. प्लेइंग इलेवन में भारत ने एक बदलाव किए हैं. ईशान किशन की जगह शुभमन गिल को जगह मिली है. 

अहमदाबाद में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. मोहम्मद सिराज ने अपने पहले ओवर में 12 रन लूटा दिए. हालांकि बाद में सिराज ने ही भारत को पहली सफलता दिलाई. इसके बाद ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इमाम उल हक को चलता कर पाकिस्तान को बैकफुट पर धकेल दिया. इसके बाद बुमराह ने कमाल किया और पाकिस्तान को लगातार दो झटके दिए. खबर लिखे जाने तक पाकिस्कान 180 रन पर अपने 7 विकेट खो चुका है.