हार्दिक पांड्या ने MI को फंसा दिया! अब सब रोहित भरोसे?

A big update has come out regarding Hardik Pandya's injury and playing IPL. हार्दिक पांड्या की चोट और आईपीएल खेलने को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है.

हार्दिक पांड्या ने MI को फंसा दिया! अब सब रोहित भरोसे?

हार्दिक पांड्या और मुंबई इंडियंस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि, हार्दिक पंड्या आईपीएल 2024 से भी बाहर हो सकते हैं. हार्दिक के एंकल में जो चोट लगी है, वो काफी गंभीर है और उनका समय से फिट होना मुश्किल लग रहा है. अगर ऐसा होता है तो ये ना सिर्फ मुंबई इंडियंस बल्कि टीम इडिया के लिए भी बड़ा झटका है.

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हार्दिक पंड्या अपनी चोट की वजह से लंबे वक्त तक क्रिकेट से दूर रहेंगे. उनका अफगानिस्तान के खिलाफ जनवरी में होने वाली टी-20 सीरीज़ के अलावा वो आईपीएल 2024 से भी दूर हो सकते हैं. यानी अभी हार्दिक की वापसी में 2-3 महीने का वक्त लग सकता है, अगर ऐसा होता है तो वो टी-20 वर्ल्ड कप 2024 तक ही फिट हो पाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये भी दावे किए जा रहे हैं कि हार्दिक पांड्या अफगानिस्तान सीरीज़ तक फिट नहीं हो पाएंगे. हालांकि, अभी बीसीसीआई या मुंबई इंडियंस की ओर से हार्दिक की फिटनेस पर कोई आधिकारिक अपडेट नहीं दिया गया है.

वर्ल्ड कप में लगी थी चोट

हार्दिक पांड्या को ये चोट वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में लगी थी. तब गेंदबाजी के दौरान फॉलॉथ्रू में गेंद को पकड़ते हुए उनका एंकल बैंड हो गया था. इसके बाद से ही वो क्रिकेट से दूर हैं. पहले ये माना जा रहा था कि हार्दिक आईपीएल तक वापसी कर सकते हैं, लेकिन अभी इसकी उम्मीद भी मुश्किल लग रही है.

मुंबई इंडियंस ने बनाया था कप्तान

मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को गुजरात से ट्रेड कर अपना कप्तान बनाया था. तब भी रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के लिए फ्रेंचाइजी की काफी आलोचना भी हुई थी. ऐसे में अब अगर हार्दिक पांड्या आईपीएल का अगला सीजन नहीं खेलते हैं तो, ये मुंबई इंडियंस के लिए बड़ा झटका लगेगा.