बिरयानी के फेर में फंसी पाकिस्तान टीम! पसंद नहीं आ रहा होटल का खाना

Pakistan team players are not liking the food in Indian hotels. पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों को पसंद नहीं आ रहा भारत के होटलों का खाना.

बिरयानी के फेर में फंसी पाकिस्तान टीम! पसंद नहीं आ रहा होटल का खाना

वर्ल्ड कप खेलने के लिए पाकिस्तान की टीम भारत में है. अब तक उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा. उनकी सेमीफाइनल खेलने की उम्मीदें लगभग खत्म हो चुकी हैं. लेकिन, उनके खेल ज्यादा चर्चाएं उनके खाने की हैं. अब खबर आई है कि, पाकिस्तान के खिलाड़ियों को भारत के होटलों का खाना पसंद नहीं आ रहा है.  पाकिस्तानी खिलाड़ियों का फिट ना होने का मुख्य कारण उनके अपने खाने-पीने में नियंत्रण ना करना है. इस वजह से उनकी टीम एक के बाद एक मैच हारते जा रही है, लेकिन फिर भी पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.

दरअसल, पाकिस्तान वर्ल्ड कप में अपना 7वां मैच बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में खेल रही है. इस मैच के शुरू होने से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने होटल में उपलब्ध डिनर नहीं किया, क्योंकि उनके मेन्यू में बिरयानी नहीं थी. इस वजह से पाकिस्तानी टीम ने एक ऐप से बाहर से ऑर्डर करके खाना मंगवाया और फिर खाया.

मीडिया में आ रही रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने कोलकाता में चाप, फिरनी, कबाब, शाही टुकड़ा और बिरयानी ऑर्डर करके मंगवाया और खाया. खाने की ये सभी चीज शरीर को अनफिट करती है, लेकिन पाकिस्तानी टीम को फिटनेस का शायद ज्यादा ख्याल नहीं है. हालांकि, पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बारे में आई इस ख़बर की आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है, इसलिए यह एक अफवाह भी हो सकती है.

बता दें कि, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि, पाकिस्तानी टीम के मौजूदा खिलाड़ियों ने पिछले कई सालों से कोई फिटनेस टेस्ट नहीं दिया है. ये लोग रोज 8-8 किलो कढ़ाई और निहारी खाते हैं, जिसकी वजह से इनकी फिटनेस खराब है और उसके कारण मैदान पर खराब फील्डिंग करते हैं. इसके अलावा पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान ने भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच हारने के बाद कहा था कि उनकी टीम हैदराबाद में काफी बिरयानी खा रही है, जिसकी वजह से वह मैदान पर धीमे हो रहे हैं.