ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान की उड़ाई धज्जियां, शोएब अख्तर का ऐसे फूटा गुस्सा

Shoaib Akhtar slammed Pakistani bowlers for poor performance against Australia. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खराब प्रदर्शन करने के लिए शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को लताड़ा.

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान की उड़ाई धज्जियां, शोएब अख्तर का ऐसे फूटा गुस्सा

वर्ल्ड कप में शुक्रवार को पाकिस्तान और ऑस्ट्रलिया के बीच मैच खेला गया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान टीम की जमकर कुटाई हुई. पाकिस्तान टीम को ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट गिराने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. उसी चक्कर में पाकिस्तान टीम की खूब कुटाई हुई.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने कई कैच छोड़े. पाकिस्तान की लचर फील्डिंग को देखते हुए पाक के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने ट्वीट करते हुए टीम को लताड़ लगाई. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तान टीम के उसामा मीर ने सबसे पहले सबसे अहम कैच डेविड वॉर्नर का छोड़ा. उसके बाद भी पाक टीम ने ऑस्ट्रेलिया के कई अहम कैच छोड़े. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी टीम यानी पाकिस्तान के खिलाड़ियों को फटकार लगाते हुए कहा कि, आप ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अवसर तो पैदा कर नही सकते हैं तो कम से कम बल्लेबाज जब आपको अवसर दे रहे हैं तो उसे छोड़िए तो मत. कम ऑन गाइज आप इतने सारे कैच नही छोड़ सकते."

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 368 रन का लक्ष्य दिया. उसने 50 ओवर में नौ विकेट पर 367 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया के लिए उसके दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने शतक लगाए. डेविड वॉर्नर ने 163 और मिचेल मार्श ने 121 रन की पारी खेली.