MP Election: कांग्रेस पर लगाए धोखेबाजी के आरोप, कमलनाथ का रिएक्शन वायरल

Kamal Nath targets Akhilesh Yadav for accusing Congress of cheating. कांग्रेस पर धोखेबाजी का आरोप लगाने के लिए कमलनाथ ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना.

MP Election: कांग्रेस पर लगाए धोखेबाजी के आरोप,  कमलनाथ का रिएक्शन वायरल

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर इंडिया गठबंधन के बीच एकजुटता नहीं बन पाई. पहले गठबंधन को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने तल्खी वाले बयान जारी किए. इसमें उन्होंने कांग्रेस पर ‘विश्वासघात’ के आरोप लगाए थे. इस पर जब छिंदवाड़ा पहुंचे पूर्व CM कमलनाथ से पत्रकारों ने सवाल पूछा तो उन्होंने इग्नोर करने वाले अंदाज में कहा- “अरे भाई छोड़ो अखिलेश वखिलेश…” अब उनका ये रिएक्शन वायरल हो रहा है.

उन्होंने विधानसभा चुनाव पर कहा, “माहौल बहुत अच्छा है. लोग हमें फोन कर रहे हैं और बता रहे हैं कि लोगों में उत्साह है. हम उम्मीद से भी बेहतर संख्या से जीतेंगे. वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंडी गठबंधन के टूटने पर तंज मारा है. उन्होंने कहा, ‘जिस दिन इंडी गठबंधन बना था, हमने कह दिया था यह बेमेल गठबंधन है.”

वहीं, अखिलेश यादव से जब मध्यप्रदेश चुनाव पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- ‘मैं ये भरोसा दिलाता हूं समाजवादी पार्टी उन्हीं सीट पर लड़ेगी जहां का संगठन मजबूत है.’ उन्होंने कांग्रेस नेता के ऊपर बयान पर कहा- ‘आजमगढ़ का रिश्ता समाजवादियों का गहरा है. अगर कोई उस पर बोलेगा तो सुनने के लिए भी तैयार रहें, अगर बड़े नेता से कहने पे बोल रहे तो बात अलग है, लेकिन अगर आप आजमगढ़ पर आप बोलेंगे तो सुनना पड़ेगा. हो सकता रायबरेली और अमेठी से जो कांग्रेस का जो इमोशन हैं. हमने कुछ भी टिप्पणी नही की तो आप लोग को भी इससे बचना चाहिए.’

वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले में तंज कसा है. उन्होंने कहा- ‘जिस दिन इंडी गठबंधन बना था, हमने कह दिया था यह बेमेल गठबंधन है. घमंडिया गठबंधन है इनमें न लोगों के विचार एक हैं और न ही दिल एक है केवल मोदी जी की लोकप्रियता से घबराकर ये बेमेल गठबंधन बना था जो बनने से पहले ही टूट रहा है.