Bigg Boss का नहीं मिला Abhishek को सपोर्ट, तो साथ खड़े हुए ये सेलेब्स!

अभिषेक कुमार के समर्थ को थप्पड़ मारने से मेकर्स उनके खिलाफ है. But still fans and celebs are supporting him.

Bigg Boss का नहीं मिला Abhishek को सपोर्ट, तो साथ खड़े हुए ये सेलेब्स!

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में लगातार एक मुद्दा गरमाया हुआ है. अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और ईशा मालवीय (Isha Malviya) के झगड़े ने जो रूप लिया उसका किसी को अंदाज नहीं था. गर्म दिमाग की वजह से अभिषेक से एक ऐसी बड़ी गलती हो गई जिसके बाद वो अब हर किसी ने निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, जब वो ईशा से लड़ रहे थे तभी समर्थ बीच में आकर उन्हें तंग करने लगे, जिसके बाद अभिषेक ने अपना आपा खो दिया और लड़ाई-झगड़े में उन्होंने समर्थ को थप्पड़ मार दिया जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स उनके खिलाफ हो गए. 

गुस्से में आकर उनसे जो भूल हुई उसकी वो लगातार माफी मांग रहे हैं. बावजूद इसके घरवाले उन्हें पोक करने से अभी भी बाज नहीं आ रहे. बिग बॉस उन्हें लगातार टॉन्ट मार रहे हैं और टास्क से भी बाहर रख रहे हैं. वहीं बिग बॉस ले घर के बाहर अभिषेक को सपोर्ट किया जा रहा है. रितेश देशमुख से लेकर प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता जैसे सेलेब्स ने अभिषेक के सपोर्ट में उतरे, लेकिन शो के मेकर्स लगातार अभिषेक को गालट साबित करने में लगे हुए है और वीकेंड का वार पर सलमान खान (Salman Khan) द्वारा सुनाया भी गया था. 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

क्या शो TRP के लिए खेल जा रहा है खेल ? 

लेकिन अगर उसी हफ्ते सलमान खान ने ईशा और समर्थ को अभिषेक को पोक करने के लिए फटकार लगाई होती तो आज शायद बात यहां तक नहीं पहुंचती, अगर उस वक्त सलमान सही का साथ देते और गलत को गलत कहते तो आज शायद अभिषेक को इतना टॉर्चर नहीं सहना पड़ता. लेकिन बात अभी यहीं खत्म नहीं होती शो में उनके क्लॉस्ट्रोफोबिया और उससे जुड़े ट्रीटमेंट का मज़ाक उड़ाकर उन्हें नीचा दिखाने और तोड़ने की कोशिश की जा रही है. 

फैंस कप अगले वीकेंड के वार का है इंतज़ार 

सिर्फ अपने फायदे के लिए किसी कंटेस्टेंट का फ्यूचर दांव पर लगाने या उनका मज़ाक बनाया सही नहीं है. लकीं बावजूद इसके सभी अभिषेक का सपोर्ट कर रहे है. ये सब देखकर फैंस का मन भी दुखी है जिसके बाद उन्हें अगले वीकेंड के वार का इंतज़ार है जिसमें अभिषेक की किस्मत का फैसला होगा. घर में हिंसा करने के आरोप में क्या उन्हें शो से बाहर किया जाएगा ? या फिर सलमान- समर्थ को उन्हें उकसाने के लिए फटकार लगाएंगे ये देखना वाकई दिलचस्प होगा.