Indigo Airlines पर भड़की Richa Chadha, X हैंडल पर खुद एक्ट्रेस ने दी जानकारी!

राधिका के बाद अब अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को भी उड़ानों में देरी से परेशानी का सामना करना पड़ा, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद X हैंडल पर दी है. After Radhika, now actress Richa Chadha also had to face problems due to delay in flights, information about which the actress herself has given on X handle.

Indigo Airlines पर भड़की Richa Chadha, X हैंडल पर खुद एक्ट्रेस ने दी जानकारी!

आज-कल इंडिगो एयरलाइंस को खूब खरी-खरी सुनने को मिल रही है. हाल ही में अभिनेत्री राधिका आप्टे की फ्लाइट में देरी हुई, जिसकी वजह एक्ट्रेस को परेशानी का सामना करना पड़ा जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है. इन दिनों इंडिगो एयरलाइंस की उड़ानों में देरी हो रही है, जिसकी वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. 

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी अपने एक्स पर लिखा कि उन्हें भी इंडिगो की तरफ से असुविधा का सामना करना पड़ा. एक्ट्रेस ने लिखा कि मैं बीते दिन दिनों से उड़ाने भर रही हूं, लेकिन इनमें से मेरी दो उड़ाने इंडिगो की थी, जिसमे मुझे देरी का सामना करना पड़ा. हालांकि मेरी तीसरी उड़ान अंतरराष्ट्रीय थी, जो समय पर थी, लेकिन मेरी दोनों घरेलू उड़ाने में देरी हुई और असुविधा का सामना करना पड़ा.

इंडिगो विवाद पर बोली ऋचा 

इसके आगे ऋचा ने लिखा कि हाल ही में मुंबई में हुए एयर शो और नई दिल्ली में कोहरे की वजह से भी इंडिगो को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, बीते दिन इंडिगो पायलट के साथ मारपीट की घटना सामने आई, जिससे मैं बहुत हैरान हूं कि कैसे एक इंसान के साथ सबके सामने मारपीट होती है. मैं इस तरह की चीजों के बिल्कुल खिलाफ हूं. 

हाल ही में हुए इंडिगो विवाद से बहुत सिखने को मिला है. उड़ानों में हो रही देरी से आम जनता पीड़ित है और अगर हम इस पर गौर नहीं करेंगे तो हमें ऐसे ही भुगतान करके नुकसान झेलना होगा. अगर इतना सब होने के बाद भी हमने इस पर ध्यान नहीं दिया तो इसके जिम्मेदार हम खुद होंगे.