दूसरी बार दूल्हा बने अरबाज, जानें किससे की शादी?

Salman Khan's brother Arbaaz Khan has married for the second time. सलमान खान के भाई अरबाज खान ने दूसरी बार शादी कर ली है.

दूसरी बार दूल्हा बने अरबाज, जानें किससे की शादी?

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अब अलग हो चुके हैं. मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. वहीं, सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं. रविवार 24 दिसंबर को उन्होंने सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान (Shura Khan) से शादी की.  

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज और शौरा खान की पहली मुलाकात फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी. इस फिल्म में अरबाज खान भी थे. आपको बता दें कि शौरा से पहले अरबाज ने लंबे समय तक जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट किया था. खबरें तो यह भी आईं थी कि दोनों शादी करेंगे. हालांकि, बाद में दोनों अलग हो गए.

अरबाज खान का वर्कफ्रंट

अरबाज खान फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर्स में से एक हैं. अरबाज ने अपने करियर की शुरुआत 1996 में फिल्म दरार से की थी. इस फिल्म में उन्होंने विलेन की भूमिका निभाई और इस रोल के लिए उन्हें फिल्मफेयर भी मिला. अरबाज प्यार किया तो डरना क्या, हलचल, भागम भाग, जाने तू या जाने ना जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

वहीं, 2012 में अरबाज ने दबंग 2 से निर्देशन की फील्ड में कदम रखा था, जबकि वह अन्य दबंग सीरीज के निर्माता बने. वह वेब सीरीज तनाव में भी नजर आ चुके हैं. आपको बता दें कि अरबाज अपने बड़े भाई सलमान खान की तरह स्टारडम हासिल नहीं कर पाए. उन्होंने अपने दम पर एक ही हिट फिल्म नहीं दी.