होली का दिन बना खास, Kangana Ranaut को मिला BJP का टिकट, एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात

होली के मौके पर BJP ने उम्मीदवारों की अपनी पांचवीं लिस्ट जारी की है. पार्टी से हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से कंगना को टिकट दिया है. On the occasion of Holi, BJP has released its fifth list of candidates. The party has given ticket to Kangana from Mandi seat of Himachal Pradesh.

होली का दिन बना खास, Kangana Ranaut को मिला BJP का टिकट, एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक जानी-मानी अदाकारा है, जिन्हें लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. पहले सिर्फ ये खबर थी कि कंगना रनौत BJP की उम्मीदवार बनकर जल्द ही मैदान में उतरने वाली है. लेकिन अब ये खबर एकदम साफ हो चुकी है और हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेगी. 

जैसे ही ये खबर सामने आई तो फैंस खुशी से झूम उठे. होली के खास मौके पर एक्ट्रेस को BJP ने टिकट देकर इसे और भी खास बना दिया है.   

कंगना के साथ अरुण गोविल 

बता दें कि कल यानी 25 मार्च को होली के मौके पर BJP ने उम्मीदवारों की अपनी पांचवीं लिस्ट जारी की है. पार्टी से हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से कंगना को टिकट दिया है. वहीं कंगना के साथ टीवी के राम यानी अरुण गोविल को भी पार्टी ने मेरठ लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है.  

एक्स पर किया पोस्ट 

वहीं, टिकट मिलने के बाद कंगना रनौत ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि 'मेरे प्यारे भारत और बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) को मैंने हमेशा बिना शर्त के सपोर्ट किया है। आज बीजेपी ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है.'  

यूजर्स ने दी बधाई

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि मैं ऑफिशियली पार्टी में शामिल होकर बेहद खुश हूं। मैं एक योग्य कार्यकर्ता और विश्वसनीय लोक सेवक बनने की आशा रखती हूं. वहीं, जैसे ही एक्ट्रेस का ये पोस्ट सामने आया तो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया. सभी कंगना को बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई. दूसरे यूजर ने लिखा कि ऑल द बेस्ट. वहीं तीसरे यूजर ने कहा कि बहुत शुभकामनाएं.