Film 'Hanuman' की स्क्रीनिंग पर रोक, मेकर्स ने TFPC से की शिकायत

फिल्म ‘हनु मैन’ के मेकर्स ने TFPC से शिकायत की है. HanuMan Makers Complaint to TFPC against Theatres:

Film 'Hanuman' की स्क्रीनिंग पर रोक, मेकर्स ने TFPC से की शिकायत

जनवरी का महीना साउथ की फिल्मों के लिए बहुत खास है. 12 जनवरी से सिनेमाघरों में कई फिल्में रिलीज हुई.   इस लिस्ट में तेजा सज्जा स्टारर फिल्म ‘हनु मैन’ भी शामिल है. फिल्म ने 12 जनवरी को रिलीज होकर एक शानदार ओपनिंग की लेकिन अब इस फिल्म के मेकर्स ने बड़ा कदम उठाकर सबको चौंका दिया है. 

फिल्म ‘हनु मैन’ के मेकर्स का कहना है कि कुछ सिनेमाघरों ने इस फिल्म की स्क्रीनिंग करने से मना कर दिया है. मेकर्स ने टीएफपीसी (TFPC) यानि तेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल से इसकी शिकायत की है. इस मामले पर TFPC ने प्रेस रिलीज कर लिखा कि फिल्म ‘हनु मैन’ के लिए माइथ्री मूवीज डिस्ट्रीब्यूटर्स एलएलपी ने तेलंगाना के कुछ थिएटर्स से एग्रीमेंट किया था लेकिन अब कुछ सिनेमाघरों ने इसे अनदेखा किया और फिल्म को रिलीज नही किया.

फिल्म मेकर्स को हुआ काफी नुकसान

FPC ने आगे कहा कि इस तरह की हरकत तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के लिए अच्छी नहीं है. हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं और इसका विरोध करेंगे. फिल्म के मेकर्स का कहना है कि इससे उन्हें बड़ा नुकसान हुआ है और अब उन्होंने इसकी शिकायत भी की है. इसलिए ये थिएटर्स अब तत्काल प्रभाव से इस फिल्म को दिखाना शुरू करें और जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई करें.  

फिल्म ‘हनु मैन’ ने अपनी रिलीज के पहले ही  दिन शानदार कमाई कर दर्शकों से खूब सारा प्यार बटोरा. लेकिन थिएटर्स द्वारा ऐसा कुछ किया जाना बेहद शर्मनाक है. अब फैंस को दोबारा थिएटर्स में फिल्म स्क्रीनिंग का इंतज़ार है.