Arvind Kejriwal की सेहत की चिंता, AAP पार्टी ने जिखाया लेटर, BJP पर लगाया ये आरोप

AAP मोदी सरकार पर केजरीवाल की हत्या करने का गंभीर आरोप लगा रही है. दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज का कहना है कि उन्हें धीमी मौत दी जा रही है उन्हें मारने की साजिश रची जा रही है और इसी लिए उन्हें जोक में इंसुलिन नहीं दिया जा रहा है. AAP is making serious allegations against Modi government of killing Kejriwal. Delhi government minister Saurabh Bhardwaj says that he is being given a slow death, a conspiracy is being hatched to kill him and that is why he is not being given insulin as a joke.

Arvind Kejriwal की सेहत की चिंता, AAP पार्टी ने जिखाया लेटर, BJP पर लगाया ये आरोप

Arvind Kejriwal के जेल जाने के बाद आम आदमी पार्टी AAP लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कई आरोप लगा रही है. पिछले कुछ दिनों से AAP मोदी सरकार पर केजरीवाल की हत्या करने का गंभीर आरोप लगा रही है. दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज का कहना है कि उन्हें धीमी मौत दी जा रही है उन्हें मारने की साजिश रची जा रही है और इसी लिए उन्हें जोक में इंसुलिन नहीं दिया जा रहा है.  

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्र 

अब इस मामले में एक सबूत सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पेश कर उन्होने एक पत्र दिखाया, जिसके माध्यम से उन्होने ये साबित करने की कोशिश की कि अरविंद केजरीवाल की हत्या का वास्तव में प्रयास हो रहा है. उन्होने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्र दिखाते हुए कहा कि मैं आज आपको कुछ ऐसा सबूत दिखाने जा रहा हूं जिससे सभी को यह पता चल जाएगा कि कैसे केंद्र सरकार एक चुने हुए मुख्यमंत्री को मारने की साजिश कर रही है. 

मोदी सरकार हुई एक्सपोज  

तिहाड़ जेल के डीजी का पत्र दिखाते हुए उन्होने कहा कि मोदी सरकार आज सबके सामने एक्सपोज हो गई है. सैकड़ों मरीजों को इंसुलिन दिया जा रहा है लेकिन अरविंद केजरीवाल को नहीं दिया जा रहा है, क्योंकि सबको थोड़ी न मारना है, मारना तो बस अरविंद केजरीवाल को है.   

क्य कहा तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने?  

लेकिन इस मामले में तिहाड़ जेल के अधिकारियों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने गिरफ्तारी से कुछ महीनों पहले ही इंसुलिन का इंजेक्शन लगवाना बंद कर दिया था, जिसके बाद वह साधारण एंटी डायबिटिक मेडिसीन ले रहे थे. तिहाड़ जेल के महानिदेशक द्वारा शुक्रवार को जमा की गई रिपोर्ट के अनुसार मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की जांच 10 अप्रैल और 15 अप्रैल को मेडिसिन के विशेषज्ञ द्वारा की गई थी, जिन्होंने मधुमेधु मेह रोधी दवाओं की सलाह दी थी. 

यह कहना गलत है कि केजरीवाल को उपचार के किसी भी चरण में इंसुलिन देने से इनकार कर दिया गया था. अधिकारियों ने बताया कि इसमें जेल डिस्पेंसरी में इंसुलिन की पर्याप्त उपलब्धता है और इसे केजरीवाल को ‘जब कभी आवश्यकता होगी दिया जा सकता है, यानी अधिकारियों ने भी साफ कर दिया है कि उन्हें जरूरत के हिसाब से जिस भी दवा कि आवश्यकता होगी वो उन्हें दी जाएगी.