Kangana Ranaut ने बीफ कॉन्ट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी, विपक्ष को दिया ऐसा जवाब

कई विपक्षी नेताओं ने कंगना पर बीफ खाने का आरोप लगाया है. जिस पर अब कंगना रनौत ने इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि उन्हें हिन्दू होने पर गर्व है. Many opposition leaders have accused Kangana of eating beef. On which Kangana Ranaut now broke her silence on these allegations and said that she is proud to be a Hindu.

Kangana Ranaut ने बीफ कॉन्ट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी, विपक्ष को दिया ऐसा जवाब

लोकसभा चुनाव की तैयारियां  पूरी हो चुकी हैं, भारतीय चुनाव आयोग (ECI) ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान भी कर दिया है. 19 अप्रैल से 01 जून के बीच कुल सात चरणों में देश की 543 सीटों पर मतदान किए जाएंगे, जिसके परिणाम 4 जून को सामने आएंगे.    

बॉलीवुड से राजनीति तक का सफर 

बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक के सफर में कंगना रनौत को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी देखने और सुनने को मिलती है, इसलिए काफी सुर्खियों में बनी रहती है. बीते समय कई विपक्षी नेताओं ने कंगना पर बीफ खाने का आरोप लगाया है. जिस पर अब कंगना रनौत ने इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि उन्हें हिन्दू होने पर गर्व है.                       

कंगना ने दिया जवाब 

कंगना रनौत ने एक्स पर ट्वीट करते हुए बीफ कॉन्ट्रोवर्सी पर विपक्ष को मुंहतोड़ जवाब दिया और कहा कि वो बीफ नहीं खाती हैं और उनके बारे में इस तरह की गलत अफवाहें फैलाना बंद करें. उन्होंने लिखा, मैं बीफ या किसी भी तरह के लाल मांस का सेवन नहीं करती हूं. ये बहुत शर्मनाक है कि मेरे बारे में झूठी अफवाहें फैलाई जा रही हैं. मैं दशकों से योगिक और आयुर्वेदिक चीजों को प्रमोट करती रही हूं तो अब ये दांव मेरी छवि को कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगे. मेरे लोग मुझे जानते हैं और उन्हें पता है कि मुझे हिन्दू होने पर गर्व है. अब उन्हें कोई भी चीज गुमराह नहीं कर सकती है. जय श्री राम     

विपक्ष ने लगाया ऐसा आरोप 

मंडी सीट से भाजपा की उम्मीदवार बनने के बाद से ही विपक्षी दल कंगना को अपना निशाना बना लिया है. कई विपक्षी नेताओं ने दावा किया है कि कंगना रनौत बीफ खाती हैं. बीते दिन महाराष्ट्र की विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने भी कंगना पर निशाना साधते हुए कहा था कि BJP ने एक ऐसी उम्मीदवार को टिकट दिया है, जो बीफ खाना पसंद करती हैं. विजय के इन आरोपों के बाद भाजपा के प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने विपक्ष को जवाब दिया था. मगर कंगना ने इस मामले पर पूरी तरह से चुप्पी साध रखी थी. हालांकि अब कंगना ने इसपर बयान देकर अपना पक्ष साफ कर दिया है.