नए साल पर प्रियंका का गाजा प्रेम, नेटिजन्स ने लगाई तगड़ी लताड़! 

Netizens slammed Priyanka Gandhi for showing love for Gaza. प्रियंका गांधी के गाजा प्रेम दिखाने पर नेटिजन्स ने लगाई तगड़ी लताड़.

नए साल पर प्रियंका का गाजा प्रेम, नेटिजन्स ने लगाई तगड़ी लताड़! 

दुनियाभर में नए साल का जश्न मनाया जा रहा है. सभी टूरिस्ट वाली जगहों से लेकर धार्मिक स्थल तक लोगों की भीड़ से पटे हुए हैं. भारत में भी नए साल को लेकर लोगों में जमकर उत्साह दिखाई दे रहा है. लेकिन, कांग्रेस की प्रियंका दीदी को नए साल पर सबसे पहले गाजा याद आया. उन्होंने हमास और इजरायल के बीच जारी युद्ध को लेकर एक पोस्ट की है. 

एक्स पर की अपनी इस पोस्ट में प्रियंका गांधी ने लिखा, 'जैसा कि हम नए साल की शुरुआत का जश्न मनाते हैं और एक-दूसरे को शुभकामनाएं देते हैं कि हमारे जीवन में प्यार, शांति, हंसी और अच्छाई भर जाए, आइए हम गाजा में अपने भाइयों और बहनों को याद करें जो अपने जीवन के अधिकार पर सबसे अन्यायपूर्ण और अमानवीय हमले का सामना कर रहे हैं. गरिमा और स्वतंत्रता. जबकि हमारे बच्चे जश्न मना रहे हैं, उनके बच्चों की बेरहमी से हत्या की जा रही है. दुनिया के तथाकथित नेता चुपचाप देखते रहते हैं और सत्ता और लालच की तलाश में बेफिक्र होकर आगे बढ़ते रहते हैं. फिर भी लाखों आम लोग हैं जो गाजा में हो रही भयानक हिंसा को समाप्त करने की मांग करते हुए अपनी आवाज उठा रहे हैं, और बहादुर दिल वाले वे लाखों लोग हमारे लिए एक नए कल की आशा लेकर आए हैं. उनमें से एक बनें.'

इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी को खूब लताड़ लगाई जा रही है. लोग उनसे पूछ रहे हैं कि, कश्मीरी पंडितों को छोड़ उन्हें गाजा के अपने भाई बहनों की याद क्यों आ रही है? साथ ही लोग सवाल उठा रहे हैं कि, इस पोस्ट में प्रियंका गांधी ने इजरायल पर हमास के बर्बर हमले का जिक्र तक नहीं किया. जबकि, हमास ने पहले इजरायल पर हमला किया था. उसे बाद ही अपने बचाव में और हमास के आतंकियों को ठिकाने लगाने के लिए गाजा पर हमला किया था. 

मोहित सूर्यवंशी नाम के यूजर ने कहा, 'ये वही लोग हैं, जिन्होंने खुद को कश्मीरी पंडित होने का दावा किया, लेकिन 1990 के नरसंहार के बारे में एक शब्द भी नहीं बोला. फिर भी, दोहरे मानदंड देखें - गाजा के लिए नए साल पर प्रार्थना की अपील कर रही हैं. बहुत ही बेशर्म... अपनों को नुकसान पहुंचाकर हमेशा आतंकवादियों का समर्थन करती हैं.'