बीमार पत्नी से मिलने घर आए सिसोदिया, जानें अब कब जाएंगे जेल?

Delhi Police team took Manish Sisodia from jail to his home to reunite him with his ailing wife. बीमार पत्नी से मिलाने के लिए दिल्ली पुलिस की टीम जेल से मनीष सिसोदिया को लेकर उनकी घर पहुंची.

बीमार पत्नी से मिलने घर आए सिसोदिया, जानें अब कब जाएंगे जेल?

आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिवाली के मौके पर घर लौटे हैं. दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट के आदेश पर मनीष सिसोदिया को घर जाने की अनुमति मिली है. खैर, ये अनुमति सिसोदिया को अपनी बीमार पत्नी को देखने और हालचाल जानने के लिए दी गई है.

राउज एवेन्यू कोर्ट के आदेश पर ही शनिवार को सुबह दिल्ली पुलिस की टीम जेल से मनीष सिसोदिया को लेकर उनकी घर पहुंची. सिसोदिया अपनी बीमार पत्नी से उस घर में मिलने आए, जो अब आधिकारिक तौर पर दिल्ली की मंत्री आतिशी को आवंटित किया गया है. यही परिसर पहले उन्हें आवंटित किया गया था.

मनीष सिसोदिया ने पिछले दिनों एक आवेदन दायर कर हिरासत में रहते हुए अपनी बीमार पत्नी से पांच दिनों की अवधि के लिए मिलने की अनुमति मांगी थी. सीबीआई और ईडी दोनों ने अर्जी का विरोध किया. उन्होंने कहा कि आरोपी किन कानूनी प्रावधानों के तहत अनुमति मांग रहा है. अंतरिम जमानत याचिका दाखिल की जानी चाहिए थी.

हालांकि राउज एवेन्यू कोर्ट ने शुक्रवार को दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शनिवार को अपनी बीमार पत्नी से मिलने की इजाजत दे दी. उन्होंने अपनी बीमार पत्नी से पांच दिन के लिए मिलने की इजाजत मांगी. विशेष न्यायाधीश एम के नागपाल ने सिसोदिया को पुलिस हिरासत में सुबह 10 बजे से 4 बजे के बीच अपने घर पर अपनी बीमार पत्नी से मिलने की अनुमति दी.