बेशर्म हुए अर्जेंटीना के राष्ट्रपति! स्टेज पर ही करने लगे चुम्मा-चाटी

Video of Argentine President kissing his girlfriend is going viral. अर्जेंटीना के राष्ट्रपति का अपनी गर्लफ्रेंड को किस करने का वीडियो वायरल हो रहा है.

बेशर्म हुए अर्जेंटीना के राष्ट्रपति! स्टेज पर ही करने लगे चुम्मा-चाटी

अर्जेंटीना के नए राष्ट्रपति जेवियर माइली चर्चा में हैं. हालांकि...उनका चर्चा में रहना कोई नई बात नहीं है. आमतौर पर वो अपने एंटी इस्लामिक विचारधारा के कारण सुर्खियों में रहते हैं...लेकिन इस बार उन्होंने पब्लिक प्लेटफॉर्म पर एक बड़ा कारनामा कर दिया...जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 

दरअसल, माइली ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेज पर ही किस कर लिया, जिसे देखकर मौके पर मौजूद लोग भी हैरान रह गए. हालांकि...माइली पहले भी अपनी गर्लफ्रेंड को सार्वजनिक रूप से किस कर चुके हैं. नवंबर में जब राष्ट्रपति पद के लिए वोटिंग खत्म हुई थी, तब भी दोनों का यही अंदाज वायरल हुआ था. 

राष्ट्रपति माइली की गर्लफ्रेंड फातिमा एक कॉमेडियन हैं और काफी फेमस हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पति से तलाक लिया था. अब वो राष्ट्रपति माइली के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों की लव स्टोरी इंस्टाग्राम से शुरू हुई थी. शुरुआत बातचीत से हुई थी, जो बाद में मुलाकात में बदल गई. 

राष्ट्रपति माइली अपनी गर्लफ्रेंड फातिमा फ्लोरेज के साथ शुक्रवार को नए संगीत कार्यक्रम में पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रपति ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्मूच किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

हैरानी की बात ये है कि, माइली ने पहले स्टेज पर भाषण दिया. जिसमें उन्होंने लोगों से कहा कि, अर्जेंटीना के लिए कठिन समय आने वाला है और देश को आगे बढ़ना होगा. इसके बाद उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को सबके सामने किस कर लिया.