जुबेर खान ने दी राम मंदिर उड़ाने की धमकी, एक्शन में UP पुलिस

Zuber Khan threatened to blow up Ram Temple and CM Yogi with bombs. जुबेर खान ने राम मंदिर और सीएम योगी को बम से उड़ाने की दी धमकी.

जुबेर खान ने दी राम मंदिर उड़ाने की धमकी, एक्शन में UP पुलिस

देश में 22 जनवरी को एक बार फिर दिवाली मनने जा रही है...इस दिन भगवान राम के मंदिर का उद्घाटन हो जाएगा. तैयारियां जोरों पर हैं. जिसे देख राम विरोधियों की छाती पर सांप लोट रहा है...जिहादियों की गैंग को देशवासियों की खुशियां बर्दास्त नहीं हो रही. अब वो इस हद तक गिर गए हैं कि...उन्होंने भगवान राम के मंदिर पर भी अपनी बुरी नजर डालनी शुरू कर दी. 

दरअसल, जुबेर खान ने भगवान राम के मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी है. ईमेल के जरिए दी गई इस धमकी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश का भी जिक्र है. इन्हें भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. धमकी देने वाले जुबेर ने खुद को आईएसआई से जुड़ा बताया है.

मेल भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र तिवारी को भेजा गया है. इस मेल में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया है. देवेन्द्र तिवारी ने अपने एक्स अकाउंट पर इस मामले की जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि, 'ईमेल में जुबैर खान नाम के शख्स का जिक्र है. उसी के हवाले सेश्रीराम मंदिर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एसटीएफ प्रमुख अमिताभ यश और मुझे जान से मारने की धमकी दी है.'

जुबेर खान ने अपने मेल में लिखा है कि, 'देवेन्द्र तिवारी बहुत बड़ा गौ सेवक बनता है. ये कई बार बच चुका है. हमारे लोग यूपी पहुंच चुके हैं अब ना राम मंदिर और ना देवेंद्र तिवारी ना योगी रहेगा, इन्हें बम से उड़ा दिया जाएगा. जो लोग जश्न की तैयारी कर रहे हैं, हम लोग उसे मातम में बदल देंगे.'

वहीं, इस धमकी के बाद युपी पुलिस एक्शन में आ गई है. लखनऊ पुलिस के साथ एटीएस को भी इस मामले की जांच में लगाया गया है. आईपी एड्रेस के जरिए ई-मेल भेजने वाले का लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है. साथ ही जुबेर खान की भी कुण्डली खंगाली जा रही है. जुबेर खान शायद ये भूल गया था कि, देश और प्रदेश में अब बीजेपी का राज है. यहां...उग्रवादियों को पलभर में ठिकाने लगा दिया जाता है...अब देखना तो सिर्फ ये है कि...बाबा की पुलिस कितनी जल्दी जुबेर का टिकट काटती है.