PM मोदी ने खोल दिए मल्लिकार्जुन के राज! MP रैली में कांग्रेस पर जमकर बरसे

While addressing the rally in MP's Damoh PM Modi targeted Congress. एमपी के दमोह में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना.

PM मोदी ने खोल दिए मल्लिकार्जुन के राज! MP रैली में कांग्रेस पर जमकर बरसे

मध्य प्रदेश की सत्ता में बने रहने के लिए बीजेपी पूरा दमखम लगा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) एमपी चुनाव के लिए ताबड़तोड़ प्रचार करते नजर आ रहे हैं. वह आज (8 नवंबर) को फिर एमपी पहुंचे. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दमोह (Damoh) में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर कई बड़े प्रहार किए. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "2014 से पहले देश ने 10 सालों तक कांग्रेस को मौका दिया था. तब किसी को पता ही नहीं था कि देश के प्रधानमंत्री क्या कर रहे हैं, क्योंकि सब रिमोट से चल रहा था. आज भी कांग्रेस की रिमोट की आदत नहीं जा रही है, उस समय प्रधानमंत्री रिमोट से चलते थे, इन दिनों कांग्रेस के अध्यक्ष रिमोट से चल रहे हैं."

पीएम मोदी ने आगे कहा, "कांग्रेस के अध्यक्ष वरिष्ठतम नेताओं में से एक हैं, लेकिन वो बस नाममात्र के रह गए हैं. कभी कभी वो खुद के मूड में आ जाते हैं. मैंने कहीं पढ़ा कि कल उन्होंने पांडवों को याद किया था. जब रिमोट चलता है, तब वो सनातन को गाली देते हैं, लेकिन रिमोट बंद होते ही उन्होंने सनातन को याद किया. कल उन्होंने कहा कि भाजपा में 5 पांडव हैं. हमे गर्व है कि हम पांच पांडवों की राह पर चल रहे हैं."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये भी कहा कि कांग्रेस इतने सालों से कांग्रेस देश से एक ही झूठ बार-बार बोलती रही है. गरीबी खत्म करने का नारा देती रही. कांग्रेस कभी गरीबी खत्म नहीं कर पाई, क्योंकि कांग्रेस के नेताओं की नीयत ठीक नहीं थी. बीजेपी के सेवाकाल में देश गरीबी से बाहर निकल रहा है, अपनी गरीबी दूर कर रहा है. आज पूरी दुनिया भारत में हो रहे विकास की चर्चा कर रही है.

'गरीबों का हक छिनती है कांग्रेस'

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "आज का ये समय कांग्रेस से सबसे ज्यादा सावधान रहने का है. कांग्रेस वो पार्टी है, जो गरीबों के हक का पैसा छीन लेती है, हजारों करोड़ रुपये के घोटाले करती है. कांग्रेस एक समाज को दूसरे समाज से लड़ाकर कुर्सी पर कब्जा करने का खेल खेलती है. कांग्रेस के लिए देश और राज्य का विकास जरूरी नहीं है, बल्कि कांग्रेस के लिए सिर्फ अपना स्वार्थ ही जरूरी है."

दमोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार दोबारा बनने का भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि दमोह और पूरा मध्य प्रदेश आज यही कह रहा है - एक बार फिर मोदी सरकार. आप सभी के आशीर्वाद से पूरे विश्व में आज भारत का परचम लहरा रहा है. जमीन से लेकर अंतरिक्ष तक भारत का गौरवगान हो रहा है. भारत का चंद्रयान वहां पहुंचा है, जहां दुनिया का कोई देश नहीं पहुंचा. भारत में हुए G20 सम्मेलन की प्रशंसा पूरे विश्व में हो रही है. भारत के युवा बेटे-बेटियां खेल के मैदान में आज नए-नए रिकॉर्ड बना रहे हैं.