प्रियंका ने कराई किरकिरी! गुलदस्ते से गुल गायब हो गया.. दस्ता पकड़ा दिया

Congress workers gave a bouquet without flowers to Priyanka Gandhi during a public meeting in MP. एमपी में एक जनसभा के दौरान प्रियंका गांधी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बिना फूलों का गुलदस्ता दिया.

प्रियंका ने कराई किरकिरी! गुलदस्ते से गुल गायब हो गया.. दस्ता पकड़ा दिया

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election 2023) जैसे-जैसे पास आ रहे हैं, सभी दल चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा इंदौर में आज चुनाव प्रचार के लिए पहुंचीं. इस दौरान कांग्रेस के एक नेता ने उनको गुलदस्ता भेंट किया, लेकिन उसमें फूल ही नहीं थे. ये देखकर प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) अपनी हंसी नहीं रोक सकीं. चुनाव प्रचार की व्यस्तता के बीच ये हंसी भरा पल कैमरे में कैद हो गया. कांग्रेस नेता द्वारा प्रियंका के सम्मान में दिया फूलों वाला गुलदस्ता बिल्कुल खाली था, कागज के लिफाफे में कुछ भी नहीं था, ये देखकर प्रियंका अपनी हंसी रोक नहीं पाईं.

बता दें कि मध्य प्रदेश में 25 नवंबर को मतदान है. राज्य में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस कड़ी मेहनत कर रही है. पिछली बार कांग्रेस ने राज्य में सत्ता हासिल की थी लेकिन ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया की बगावत के बाद में उनको कुर्सी छोड़नी पड़ी थी. अब एक बार फिर से खोई हुई सत्ता वापस पाने के लिए प्रियंका कड़ी  मेहनत कर रही हैं. इंदौर में हुई रैली को कांग्रेस के सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव प्रसारित किया गया है, जिसमें कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को बिना फूलों का गुलदस्ता भेंट कर रहे हैं.