जानें, कब शपथ लेंगे मोहन यादव? तैयारियां हुईं शुरू

Know when the new Chief Minister of Madhya Pradesh Mohan Yadav will take oath. जानें कब शपथ लेंगे मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव.

जानें, कब शपथ लेंगे मोहन यादव? तैयारियां हुईं शुरू

मध्य प्रदेश में भाजपा विधायक दल के नेता चुने गए मोहन यादव बुधवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. राजधानी भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में दोपहर 12 बजे यह कार्यक्रम होगा. इसके लिए तेजी से तैयारी की जा रही है. बता दें कि सीएम के साथ दो डिप्टी सीएम और मंत्री भी शपथ लेंगे.

इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अन्य प्रदेशों के मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे. मध्यप्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शपथ ग्रहण समारोह स्थल लाल परेड मैदान, भोपाल की तैयारियों का निरीक्षण करने अभी कुछ क्षण पश्चात पहुचेंगे.

भोपाल में मोहन यादव से मिले कमल नाथ

मंगलवार सुबह पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ भाजपा द्वारा मनोनीत सीएम मोहन यादव से मिलने के लिए पहुंचे. मुलाकात के बाद कमलनाथ ने कहा कि मैं उन्हें बधाई देने आया था, मैंने उनसे कहा कि मध्यप्रदेश के विकास के लिए जो हमारा योगदान होगा वे हम करेंगे. विपक्ष में रहकर हम जनता को अधिकार की रक्षा करेंगे.

विधायक दल के नेता मोहन यादव ने पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के निवास पर पहुंच कर उनसे मुलाकात की.