'भारत के लिए कुछ भी असंभव नहीं है,' पीलीभीत में ऐसे गरजे PM Modi

PM Modi ने आज उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. PM Modi ने कहा कि पूरी दुनिया की कठिनाइयों के बीच भारत दिखा रहा है कि उसके लिए कुछ भी असंभव नहीं है. While addressing a huge public meeting in Pilibhit, Uttar Pradesh today, PM Modi fiercely targeted Congress. PM Modi said that amidst the difficulties of the whole world, India is showing that nothing is impossible for it.

'भारत के लिए कुछ भी असंभव नहीं है,' पीलीभीत में ऐसे गरजे PM Modi

लोकसभा चुनाव की तैयारियां  पूरी हो चुकी हैं, भारतीय चुनाव आयोग (ECI) ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान भी कर दिया है. 19 अप्रैल से 01 जून के बीच कुल सात चरणों में देश की 543 सीटों पर मतदान किए जाएंगे, जिसके परिणाम 4 जून को सामने आएंगे.   

PM Modi ने आज उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. PM Modi ने कहा कि पूरी दुनिया की कठिनाइयों के बीच भारत दिखा रहा है कि उसके लिए कुछ भी असंभव नहीं है. भारत पूरी दुनिया में मशहूर हो रहा है, ये मोदी ने नहीं बल्कि जनता के एक-एक वोट ने किया है. जब भारत दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती आर्थिक शक्ति बन गया तो आपको गर्व महसूस हुआ. 

विक्रम संवत 2081 का पहला दिन 

वहीं PM Modi ने गन्ना किसानों की परेशानी को कम करने के लिए भी कुछ बड़ा ऐलान किया. पीलीभीत में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने सबसे पहले जनता को चैत्र नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं. पीएम मोदी ने कहा कि आज देश के अलग-अलग हिस्सों में नए साल का जश्न मनाया जा रहा है. आज विक्रम संवत 2081 का पहला दिन है.

गन्ना किसानों  का फायदा  

PM Modi ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के 14 साल में जितने रुपये गन्ना किसानों को मिले थे, उससे ज्यादा रुपये योगी सरकार यहां गन्ना किसानों को दे चुकी है. देश में Ethanol Blending को लेकर जो बड़ा अभियान चल रहा है, उससे भी पीलीभीत के किसानों को बड़ा फायदा होने वाला है. जिसके लिए अनेक चीनी मिलों का विस्तार हो रहा है. 

कांग्रेस पर साधा निशाना 

जनसभा में PM Modi ने कहा जब इरादे नेक हों और हौसला बुलंद हो तो नतीजे भी सही होते हैं. आज हम चारों ओर विकसित भारत का निर्माण देख रहे हैं. आज मैं देश को नवरात्रि के पहले दिन ये भी याद दिला रहा हूं कि कैसे भारतीय जनता गठबंधन ने शक्ति को खत्म करने की कसम खाई है. आज देश में जिस शक्ति की पूजा की जा रही है, उसका घोर अपमान कांग्रेस ने किया है. जिस शक्ति के आगे हम शीश झुकाते हैं, उस शक्ति को उखाड़ फेंकने की बात ये कांग्रेस के नेता कर रहे हैं. कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र बनाया है वह कांग्रेस का नहीं बल्कि मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र लगता है.

कांग्रेस ने बहुत कोशिश की कि अयोध्या में राम मंदिर न बने, लेकिन जब देश की जनता ने इतना भव्य मंदिर बनाने के लिए एक-एक पैसा दिया और जब मंदिर की जनता ने आपके सारे पाप माफ कर आपको प्राण प्रतिष्ठा में आमंत्रित किया तो आपने (कांग्रेस) निमंत्रण अस्वीकार कर भगवान राम का अपमान किया और प्राण प्रतिष्ठा में गए नेताओं को 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया.