नफे सिंह मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा, दोनों शूटर को किया गिरफ्तार

इंडियन नेशनल लोकदल की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में गिरफ्तार दोनों शूटरों ने पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. Both the shooters arrested in the murder case of Indian National Lok Dal's Haryana unit president Nafe Singh Rathi have made big revelations during police interrogation.ॉ

नफे सिंह मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा, दोनों शूटर को किया गिरफ्तार

इंडियन नेशनल लोकदल की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में गिरफ्तार दोनों शूटरों ने पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. दोनों शूटर विदेश में बैठे हैंडलर के संपर्क में थे, पुलिस को कुछ आईपी एड्रेस मिले हैं, जिनसे विदेशों में बात हो रही थी. वहीं दोनों शूटरों सौरभ और आशीष अब 8 दिन की पुलिस कस्टडी में है.   

हत्या कर फरार हुए दोनों शूटर्स

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, नफे सिंह राठी की हत्या के वक्त दोनों शूटर कार की पिछली सीट पर बैठे हुए अंधाधुंध फायरिंग की थी. वारदात को अंजाम देने के बाद शूटर्स कार को रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर छोड़ कर फरार हो गए. लेकिन वहीं अब दोनों शूटरों को गोवा से गिरफ्तार किया गया है. आपको बता दें कि नफे सिंह राठी की 25 फरवरी को झज्जर के बहादुरगढ़ में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी.  

इस हत्या की सारी जिम्मेदारी कपिल सांगवान ने खुद पर ली और कहा कि जो मेरे दुश्मन से हाथ मिलाएगा, मैं उसका यही अंजाम करूंगा. सांगवान ने बताया कि नफे सिंह की गैंगस्टर मंजीत महाल से दोस्ती थी. मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए दोनों शूटरों के नाम सौरव और आशीष दिल्ली के नांगलोई के रहने वाले हैं। बताया जा रहा हैं. और सबसे बङी बात यह है कि दोनों का कपिल सांगवन उर्फ नंदू गैंग से कनेक्शन सामने आया है.