Arvind Kejriwal ने हरियाणा के सीएम पर निशाना साधा... जनता से कहा 'इस बार पढ़े-लिखे को ही वोट देना'।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा में जनसभा को संबोधित कर कई वादे किए. Aam Aadmi Party's national convenor Arvind Kejriwal addressed a public meeting in Haryana and made many promises.

Arvind Kejriwal ने हरियाणा के सीएम पर निशाना साधा... जनता से कहा 'इस बार पढ़े-लिखे को ही वोट देना'।

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को हरियाणा के जींद में 'बदलाव जनसभा' को संबोधित कर केजरीवाल ने जनता से राज्य में सत्ता परिवर्तन पर बात की. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर दिल्ली और पंजाब की तरह हरियाणा में भी बिजली 24 घंटे मुफ्त कर दी जाएगी, जिसके सबूत के तौर पर उन्होंने   दिल्ली-पंजाब के जीरो बिजली बिल की कॉपी दिखाकर कहा कि AAP के अलावा कोई और पार्टी की सरकार 24 घंटे फ्री बिजली नहीं दे सकती. 

नौकरी नहीं तो कुर्सी नहीं

उन्होंने इस दौरान राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए  कहा कि खट्टर साहब हमारे युवाओं को मरने के लिए इजराइल भेज रहे हैं, अगर वे नौकरी नहीं दे सकते तो कुर्सी छोड़ दें. AAP सरकार ने दो साल में पंजाब में 42 हजार सरकारी नौकरियां प्रदान की है. उन्होंने वादा किया कि हम वैसे ही हरियाणा में भी नौकरियों की स्थिति को और बेहतर कर दिखाएंगे, जिसके साथ हम स्कूल-अस्पताल की स्थिति को ठीक कर भ्रष्टाचार खत्म करना चाहते हैं. 

अपनी सफाई देते हुए आगे कहा कि हम लोग अच्छा काम कर रहे हैं इसलिए ये लोग मुझे जेल भेजना चाहते हैं. इन्होंने सभी एजेंसियां को मेरे पीछे लगा रखा है- जैसे मैं कोई आतंकवादी हूं. हरियाणा में आम आदमी पार्टी का सबसे बड़ा संगठन है जो भाजपा, कांग्रेस और जेजेपी का भी नहीं है.