हाथ में हथियार....टैंक पर सवार, CM योगी का 'फौजी अवतार'

Photos of CM Yogi with weapons in his hands are going viral on social media. सीएम योगी का हाथों में हथियार लिए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

हाथ में हथियार....टैंक पर सवार, CM योगी का 'फौजी अवतार'

योगी का अंदाज सबसे निराला है. उनकी एक गरज से दुश्मन थर्रा जाते हैं. अब योगी फोजी अवतार में दिखे हैं. अब सीएम योगी का फौजी अवतार सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये मौका था, लखनऊ में आयोजित तीन दिवसीय 'Know Your Army Festival 2024' का. 

Image

समारोह के दौरान योगी न सिर्फ अत्याधुनिक हथियारों के साथ दिखाए दिए, बल्कि उन्होंने मिसाइल और हेलिकॉप्टर आदि का निरीक्षण भी किया. सीएम योगी ने सेना के अधिकारियों से विभिन्न हथियारों और सैन्य सामानों के बारे में जानकारी भी ली. इसके बाद सीएम योगी ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इससे जुड़ी तमाम तस्वीरें शेयर की. 

Image

सोशल मीडियो पर इस खास कार्यक्रम से जुड़ी तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि, हमारे देश के युवा इस समारोह के माध्यम से भारतीय सेना को जान पाएंगे और सेना की शौर्य व पराक्रम के साक्षी बन सकेंगे. उन्होंने आगे लिखा कि, इस 'Know Your Army Festival-2024' समारोह के लिए भारतीय सेना को हृदय से बधाई.

Image

बता दें कि, लखनऊ में आयोजित इस 'Know Your Army Festival में सेना के कई अत्याधुनिक हथियारों की प्रदर्शनी लगाई गई है.  साथ ही तमाम तरह के टैंक, रडार, आर्टिलरी गन, सहित कई पिस्टल, रॉकेट लॉन्चर इत्यादि को भी लोगों के सामने पेश किया गया. खास बात ये है कि, इस मेले में एंट्री बिल्कुल मुफ्त है, हालांकि समय सीमा निर्धारित की गई है.