रूबी खान ने लगाया राम दरबार, बौखलाए कट्टरपंथी...दी ये धमकी

Ruby Asif Khan received death threats for organizing Ram Darbar. राम दरबार लगाने के कारण रूबी आसिफ खान को मिली जान से मारने की धमकी.

रूबी खान ने लगाया राम दरबार, बौखलाए कट्टरपंथी...दी ये धमकी

अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनकर तैयार है. 22 जनवरी को देश में फिर दिवाली मनाई जाएगी. इस दिन रामलला गर्भगृह में स्थापित हो जाएंगे. पूरा देश आज खुशी से झूम रहा है. सिर्फ सनातनी ही नहीं....बल्कि, दूसरे धर्मों के लोग भी राम मंदिर बनने से उतने ही खुश हैं...जितने हिंदू. राम भक्त रूबी आसिफ खान भी उन्हीं में से एक हैं. लेकिन, उनका राम के प्रति प्रेम कट्टरपंथियों को रास नहीं आ रहा. वो अपने हार पचा नहीं पा रहे हैं. मौलाना रूबी आसिफ खान के खिलाफ फतवे पर फतवे जारी कर रहे हैं. वहीं, अब उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी मिली है कि, 72 घंटों में उन्हें मार दिया जाएगा. 

बता दें कि, अलीगढ़ की रूबी आसिफ खान ने 5 अगस्त 2020 को एक मन्नत मांगी थी. ये मन्नत थी राम मंदिर को लेकर. उन्हें लगता है उनकी मनोकामना पूरी होने जा रही है. इसलिए, उन्होंने अपने घर पर राम दरबार लगाया हुआ है. वो 22 जनवरी तक अपने घर भगवान श्रीराम की पूजा-अर्चना करेंगी. उसके बाद अयोध्या में राम मंदिर दर्शन को जाएंगी. 

रूबी खान का प्यार सिर्फ भगवान राम तक ही सीमित नहीं है. वो मोदी और योगी से ईदगाह को ध्वस्त कर वहा. भगवान श्रीकृष्ण का मंदिर बनाया जाए. रूबी आसिफ खान का यही सनातन प्यार. जिहादियों और कट्टरपंथियों के गले नहीं उतर रहा. वो बार-बार रूबी खान को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इस बार उन्होंने 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया है.

दरअसल, इस बार रूबी आसिफ खान को एक धमकी भरा लेटर मिला है. जब रूबी ने लेटर पड़ा तो उसके होश उड़ गए. लेटर लिखा था कि, 'रूबी आसिफ खान तू बहुत बड़ी राम भक्त बनती है. 72 घंटे में तुझे तेरे परिवार के साथ मार दिया जाएगा.' रूबी खान को ये लेटर घर के दरवाजे के नीचे से डाला गया. जब घर के सीसीटीवी चैक किए गए तो उसमे एक युवक घर में लेटर डालते हुए देखा गया है. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है. बाबा की पुलिस जांच भी शुरू कर चुकी है. जल्द ही ये जिहादी पुलिस की गिरफ्त में होगा.