सलमान खान ने 'दबंग' के बदले में सोनाक्षी सिन्हा को दिया ऐसा ऑफर, सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान!

शुत्रघ्न सिन्हा की बेटी और एक्टर सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से डेब्यू किया था. फिल्म में उनकी मासूमियत और खूबसूरत आंखों ने उनके फैंस का दिल जीत लिया। लेकिन क्या आप जानते हैं सलमान ने सोनाक्षी को फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था। आइए जानते हैं क्या है ये पूरा मामला...

दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले सोनाक्षी सिन्हा का वजन काफी बढ़ गया था। ऐसे में कोई भी उन्हें इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार नहीं था। एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा, मैंने सलमान खान से फिल्मों में करियर बनाने के बारे में बात की थी। क्योंकि उनका हमारे परिवार से गहरा रिश्ता है.'

सलमान खान ने तब सोनाक्षी को घर बुलाया और समझाया, "मैं तुम्हें अपनी फिल्म में कास्ट करूंगा, लेकिन उससे पहले तुम्हें अपना वजन कम करना होगा।"

सोनाक्षी ने यह भी बताया कि वजन कम करने के लिए उन्होंने सलमान खान की बताई एक्सरसाइज और डाइट प्लान फॉलो किया और कुछ ही महीनों में वह पूरी तरह स्वस्थ हो गईं।

सोनाक्षी की कोशिशों को देखकर सलमान खान भी खुश हुए और बाद में दोनों ने फिल्म 'दबंग' में साथ काम किया। दर्शकों को यह फिल्म इतनी पसंद आई कि इसे तीन भागों में रिलीज किया गया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे। इसमें इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया है।