'अब अयोध्या से चलेगी सरकार, वहीं होगा PMO और BJP ऑफिस'- संजय राउत

Sanjay Raut has targeted BJP regarding Ram Mandir Pran Pratishtha program. संजय राउत ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है.

'अब अयोध्या से चलेगी सरकार, वहीं होगा PMO और BJP ऑफिस'- संजय राउत

22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. जिसको लेकर सियासी संग्राम छिड़ा हुआ है. विपक्ष आरोप लगा रहा है कि, बीजेपी ने इसे राजनीतिक कार्यक्रम बना दिया है. शिवसेना(UBT) सांसद संजय राउत ने इस प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, घर-घर में राम ज्योति जलाने के लिए बीजेपी की जरूरत नहीं है. राम इस देश की अस्मिता और संस्कृति है. राम पूरे देश और विश्व के हैं. 

‘अयोध्या से चलेगी बीजेपी की सरकार’

शिवसेना(UBT) सांसद संजय राउत ने आगे कहा कि, अगर कोई एक पार्टी कहती है कि राम हमारे हैं तो वे राम को छोटा कर रहे हैं. हमारी पार्टी ने राम के लिए बलिदान दिया है. वहीं उन्होंने कहा कि अब मुझे लगता है कि अयोध्या से ही बीजेपी की सरकार चलेगी. पीएमओ से बीजेपी के ऑफिस तक सब अयोध्या से ही चलेगा.

‘BJP श्रीराम को प्रत्याशी बना देगी’

आपको बता दें कि, इससे पहले भी शिवसेना(UBT) सांसद संजय राउत की प्रतिक्रिया सामने आई थी. बीजेपी पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा था कि, 22 जनवरी के बाद बीजेपी श्रीराम को पार्टी से प्रत्याशी बना देगी. वहीं राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाने को लेकर जब संजय राउत सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि वो बीजेपी के इवेंट में नहीं जाएंगे, ये बीजेपी की रैली है. वे इस कार्यक्रम के बाद अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए जाएंगे. 

अयोध्या में 22 जनवरी को होगा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को होगा. जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि होंगे. इसके साथ ही इस समारोह में शामिल होने के लिए 6 हजार से ज्यादा लोगों को निमंत्रण भेजा गया है. 15 जनवरी को रामलला के बालरूप की मूर्ति को गर्भगृह में स्थापित किया जाएगा.