वर्ल्ड कप नहीं खेल पाएंगे हार्दिक पांड्या? आ गया बड़ा अपडेट

A big update has come out regarding the return of injured Hardik Pandya in the World Cup. चोटिल हार्दिक पांड्या की वर्ल्ड कप में वापसी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है.

वर्ल्ड कप नहीं खेल पाएंगे हार्दिक पांड्या? आ गया बड़ा अपडेट

वर्ल्ड में भारतीय टीम का जलवा कायम है. टीम ने अब तक 5 मैच खेले हैं और सभी में बड़ी जीत दर्ज की है. टीम इंडिया विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदार भी मानी जा रही है. सब कुछ ठीक चल रहा था. लेकिन, बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हो गए. इसके कारण वो न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मैच में भी नहीं खेल पाए. वहीं, अब उनकी फिटने को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेडिकल टीम बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में उनके ठीक होने के लिए कुछ और दिनों तक इंतजार करेगी. ऐसे में पंड्या सिर्फ इंग्लैंड ही नहीं बल्कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाला मैच भी मिस कर सकते हैं.

कब होगी वापसी?

रिपोर्ट के मुताबिक, टखने में चोट लगने के बाद से हार्दिक पंड्या NCA में रिकवर कर रहे हैं. जहां उन्होंने गेंदबाजी करना शुरू नहीं किया है. ऐसे में पंड्या के 5 नवंबर को साउथ अफ्रीका और 12 नवंबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ विश्व कप के आखिरी दो लीग मुकाबलों में टीम से जुड़ने की उम्मीद है. इंडियन टीम मैनेजमेंट को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहता. मैनेजमेंट को उम्मीद है कि स्टार ऑलराउंडर आखिरी दो मुकाबलों के लिए पूरी तरह फिट हो जाएंगे.

कैसे हुए चोटिल?

बांग्लादेश के खिलाफ हार्दिक पंड्या पारी का नौवां ओवर डालने आए. उनके कोटे का ये पहला ओवर भी था. ओवर की तीसरी गेंद पर लिटन दास ने  चौका मारा. लिटन ने बेहतरीन स्ट्रेट ड्राइव लगाई. हार्दिक ने इसे रोकने की कोशिश की. इस दौरान वो फिसल गए और उनके बाएं पैर में चोट आई. कुछ देर बाद हार्दिक मैदान से बाहर चले गए. और फिर कोहली उस ओवर की बाकी बची तीन बॉल्स डालने आए. चोट के चलते हार्दिक ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल सके थे. फिलहाल वो ट्रीटमेंट के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी में मौजूद हैं.