IND VS SA: कहां हुई चूक, हारने के बाद आया कप्तान KL Rahul का बयान

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला गया, जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा है। भारत ने सीरीज का पहला मुकाबला अपने नाम किया था, वहीं अब साउथ अफ्रीका ने सीरीज का दूसरा मुकाबला अपने नाम कर लिया है। ऐसे में सीरीज का तीसरा मुकाबला बेहद ही रोमांचक होने वाला है।

IND VS SA: कहां हुई चूक, हारने के बाद आया कप्तान KL Rahul का बयान

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला गया, जिसमें भारत मिली. भारत ने सीरीज का पहला मुकाबला जीता, वहीं अब साउथ अफ्रीका ने सीरीज का दूसरा मुकाबला अपने नाम कर लिया है. ऐसे में सीरीज का तीसरा मुकाबला बेहद ही रोमांचक होने वाला है. भारत के कप्तान केएल राहुल का सीरीज के दूसरे वनडे में मिली हार के बाद बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया कि कहां चूक हुई, जिस कारण से टीम को मैच हारना पड़ा. 

कप्तान केएल राहुल ने बताया कि इस मुकाबले में टॉस ने सबसे अहम रोल था, पहली पारी में विकेट से मदद मिल रही थी, लेकिन आड़ में बल्लेबाजी करना मुश्किल हो गया, जिससे टीम अच्छा स्कोर नहीं कर पाई. जब मैं और साई सुदर्शन टिके हुए थे, उस समय हमारे पास मौका था अपनी पारी को शतकीय पारी में तब्दील कर टीम को जीताने का. ऐसे में हमें 50-60 रन और एक्स्ट्रा मिल जाता, जो कि डिफेंड करने के लिए काफी हो सकता था. 

केएल राहुल ने आगे कहा कि अगर हम कम से कम 240 के स्कोर तक पहुंच जाते, तो मैच का अंजाम बदल सकता था, लेकिन दुर्भाग्य से एक अंतराल के बाद लगातार हमें विकेट पङे. सभी खिलाड़ियों के पास अपना गेम प्लान जरूर होना चाहिए, क्योंकि टीम का गेम प्लान अलग होता है. 

लेकिन हम चाहते हैं कि सभी अपना भी गेम प्लान के साथ आए और उसी अंदाज में खेले, ताकि उसे कोई प्रेशर महसूस नहीं हो. इस सीरीज का तीसरा मुकाबला 21 दिसंबर को पार्ल के बोलैंड पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले पर दोनों ही टीम की नजर टिकी हुई है, क्योंकि जो टीम इस मैच को अपने नाम कर लेगी,  वह सीरीज को भी अपने कब्जे में कर लेगी.