भाग बाबर भाग! कप्तान बनते ही 'एक्शन' में शाहीन अफरीदी

After becoming the captain, Shaheen Afridi's video with Babar Azam is going viral. कप्तान बनने के बाद शाहीन अफरीदी की बाबर आजम के साथ वीडियो वायरल हो रही है.

भाग बाबर भाग! कप्तान बनते ही 'एक्शन' में शाहीन अफरीदी

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल मचा हुआ है. कल तक पाक क्रिकेट पर राज करने वाले बाबर आजम (Babar Azam) का बुरा समय चल रहा है. भारत में हुए विश्व कप के बाद उन्होंने तीनों फॉर्मेट की कप्तानी के पद से इस्तीफा दे दिया. इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कई बदलाव किए . पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज को पाक क्रिकेट का डायरेक्टर नियुक्त किया गया. इसके बाद PCB ने तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) को T20 और शान मसूद को टेस्ट क्रिकेट का कप्तान बनाया गया. 

बाबर आजम को भगाते दिखे शाहीन अफरीदी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें पाकिस्तान के टी20आई कप्तान शाहीन अफरीदी ट्रेनिंग कैंप में बाबर आजम को अपने साथ भगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाबर दौड़ने के मूड में नहीं थे लेकिन शाहीन ने उन्हें जबरदस्ती भागने को कहा. इस वीडियो को देखकर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम रावलपिंडी में ट्रेनिंग कर रही है. कुछ दिनों पहले PCB ने पूर्व क्रिकेटर उमर गुल को तेज गेंदबाजी कोच और सईद अजमल को स्पिन बॉलिंग कोच नियुक्त करने का फैसला किया.