बुरे फंसे नीतीश कुमार! 'सेक्स ज्ञान' की अमेरिका तक हो रही निंदा

American singer Mary Milben angry over CM Nitish Kumar's objectionable statement. सीएम नीतीश कुमार के आपत्तिजनक बयान पर भड़की अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन.

बुरे फंसे नीतीश कुमार! 'सेक्स ज्ञान' की अमेरिका तक हो रही निंदा

बिहार विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण में महिलाओं की भूमिका को समझाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के विवादित बयान की पूरे देश में निंदा हो रही है. मुख्यमंत्री ने अपने बयान पर माफी तो मांग ली है मगर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. उनके आपत्तिजनक बयान की आलोचना देश ही नहीं अब विदेश में भी हो रही है.

CM नीतीश के आपत्तिजनक बयान पर अफ्रीकी-अमेरिकी हॉलीवुड एक्टर और सिंगर मैरी मिलबेन ने प्रतिक्रिया दी है. मैरी मिलबेन ने पीएम मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए सीएम नीतीश की आलोचना की है. मैरी ने आगे कहा, "आज भारत एक निर्णायक क्षण का सामना कर रहा है. भारत के ही एक राज्य बिहार में  महिलाओं के मूल्य को चुनौती दी जा रही है और मेरा मानना है कि इस चुनौती का का उत्तर महिला ही बेहतर तरीके से दे सकती है."</p

>

मैरी मिलबेन ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की टिप्पणियों के बाद मेरा मानना है कि "एक साहसी महिला को आगे आकर बिहार के CM पद के लिए अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करनी चाहिए. यदि मैं भारत की नागरिक होती तो मैं बिहार जाती और मुख्यमंत्री पद के लिए चुनाव लड़ती. मेरा मानना है कि बीजेपी को बिहार में महिलाओं को नेतृत्व करने के लिए सशक्त बनाना चाहिए. यही महिला सशक्तिकरण और विकास और प्रतिक्रिया की सच्ची भावना होगी."

मैरी ने की पीएम मोदी की तारीफ

मैरी मिलबेन ने भारत के प्रति अपने प्यार  का एक बार फिर से जाहिर करते हुए कहा 'कई लोग पूछते हैं कि मैं प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन क्यों करती हूं और भारत के मामलों पर इतनी बारीकी से नजर क्यों रखती हूं. उत्तर सीधा है, मैं भारत से प्यार करती हूं और मेरा मानना है कि प्रधानमंत्री मोदी भारत और भारतीय नागरिकों की प्रगति के लिए सर्वश्रेष्ठ नेता हैं. वे अमेरिका-भारत संबंधों और दुनिया की वैश्विक आर्थिक स्थिरता के लिए सर्वश्रेष्ठ नेता हैं."