सीएम पद की रेस से बाहर हो गए बालकनाथ? जानें क्यों..

BJP MLA Balaknath from Rajasthan has given a big statement regarding the post of CM. राजस्थान से बीजेपी विधायक बालकनाथ ने सीएम पद को लेकर बड़ा बयान दिया है.

सीएम पद की रेस से बाहर हो गए बालकनाथ? जानें क्यों..

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सीएम के नाम पर सस्पेंस जारी है. वहीं, चुनाव के नतीजों के बाद राजस्थान के सीएम के लिए योगी बालकनाथ का नाम भी सामने आ रहा था. इसी बीच बालकनाथ के बयान ने फिर सियासी सरगर्मी तेज कर दी है. बालकनाथ ने एक्स पर जो पोस्ट किया है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो सीएम की रेस से बाहर हो गए हैं. 

बालकनाथ ने एक्स पर किया पोस्ट 

योगी बालकनाथ ने एक्स पर किए गए पोस्ट में लिखा है- 'पार्टी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जनता-जनार्दन ने पहली बार सांसद व विधायक बना कर राष्ट्रसेवा का अवसर दिया. चुनाव परिणाम आने के बाद से मीडिया व सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं को नजरअंदाज करें. मुझे अभी प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में अनुभव प्राप्त करना है.'

जेपी नड्डा से मिलीं थी वसुंधरा राजे

इससे पहले 7 दिसंबर का दिन राजस्थान की राजनीति में नया मोड़ लेकर आया. वसुंधरा एक रात पहले दिल्ली पहुंची. पत्रकारों ने पूछा तो कहा, बहू से मिलने आई हूं. लेकिन, फिर अगले दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलीं. साथ में झालावाड़ सांसद और बेटे दुष्यंत कुमार भी थे. करीब डेढ़ घंटे तक नड्डा संग वसुंधरा ने बातचीत की.

बाहर निकलीं तो पत्रकारों के सवाल का जवाब दिए बिना मुस्कुराकर चल दीं. इसके बाद का डेवलपमेंट भी रोचक रहा. नड्डा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आवास पर पहुंचे. आपको बता दें कि तिजारा से बंपर जीत हासिल करने वाले फायर ब्रांड नेता महंत बालकनाथ ने दोपहर को सांसदी छोड़ी थी. इसके बाद वो भी अमित शाह से मिले थे और अब बालकनाथ का बयान सामने आया है.