जेल से आया सीएम का संदेश, पत्नी सुनीता ने पढ़कर सुनाया पूरा मैसेज

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की बाद पहली बार उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल मीडिया के सामने और एक वीडियो जारी किया, जिसमें सीएम का संदेश था. For the first time after the arrest of Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal, his wife Sunita Kejriwal appeared before the media and released a video, which contained the CM's message.

जेल से आया सीएम का संदेश, पत्नी सुनीता ने पढ़कर सुनाया पूरा मैसेज

लोकसभा चुनाव की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं, भारतीय चुनाव आयोग (ECI) द्वारा लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान भी हो चुका है. मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार की अगुवाई में चुनाव आयोग ने तारीखों की घोषणा की, जिसके बाद  चुनाव होने तक पूरे देश में आचार संहिता भी लागू कर दी गई है. 

ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. वहीं गुरुवार की रात को ED ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के लीडर अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर शुक्रवार को राउज एवेन्‍यू कोर्ट ने 6  दिन के लिए ED की हिरासत में भेज दिया है.   

पत्नी ने पड़ा पति का संदेश  

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की बाद पहली बार उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल मीडिया के सामने और एक वीडियो जारी कर कहा है कि मैं आपके चहेते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी हूं. आपके बेटे और आपके भाई अरविंद केजरीवाल ने जेल से आपके लिए संदेश भेजा है. सुनीता केजरीवाल के मुताबिक, सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने संदेश में कहा है कि मेरे प्यारे देशवासियों. मुझे कल गिरफ्तार कर लिया गया. मैं अंदर रहूं या बाहर हर पल देश की सेवा करता रहूंगा.  मेरी जिन्दगी का एक-एक पल देश के लिए समर्पित है. मेरे शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए है.

संदेश में आगे लिखा कि इस धरती पर मेरा जन्म ही संघर्ष के लिए हुआ है. आज तक बहुत संघर्ष किए, आगे भी मेरी जिन्दगी में बड़े-बड़े संघर्ष लिखे हैं. इसीलिए ये गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं करती.आपसे मुझे बहुत प्यार मिला है. पिछले जन्म में मैंने बहुत पुण्य किए होंगे, जो भारत जैसे महान देश में पैदा हुआ हूं. हमें मिलकर फिर से भारत को महान बनाना है. भारत के अंदर और बाहर ढेरों ऐसी शक्तियां हैं, जो देश को कमजोर कर रही हैं. हमें सचेत रहकर इन शक्तियों को पहचानना है. इन शक्तियों का हराना है. लेकिन देश में ढेरों ताकते हैं, जो देशभक्त हैं. अब इन ताकतों के साथ जुड़ना है और इन्हें और मजबूत करना है.  

लोक सेवा का कार्य रूके नहीं .

दिल्ली की मां-बहने सोच रही होंगी कि केजरीवाल तो जेल में चला गया, पता नहीं अब एक हजार रुपये मिलेंगे कि नहीं. मेरी सभी माताओं और बहनों से अपील है कि अपने बेटे और भाई पर भरोसा करो. ऐसी कोई सलाखें नहीं जो आपके भाई और बेटे को ज्यादा दिन अंदर रख सकें. मैं जल्द बाहर आउंगा और अपना वादा पूरा करूंगा. क्या अब तक कभी ऐसा हुआ जो केजरीवाल ने वादा किया और पूरा नहीं किया. आपका भाई- आपका बेटा लोहे का बना है और बहुत मजबूत है. बस आपसे एक ही बिनती है कि एक बार मंदिर जरूर जाना और भगवान से एक बार विनती जरूर करना. करोड़ों लोगों की दुआएं मेरे साथ हैं. यही मेरी ताकत है. मेरी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि मेरे अंदर जाने से समाज सेवा और लोक सेवा का कार्य रूकना नहीं चाहिए.