हैदराबाद लोकसभा चुनाव के बीच आया उम्मीदवारों का धर्म, Asaduddin Owaisi VS Madhavi Latha किस की होगी जीत

17 अप्रैल को रामनवमी के अवसर पर तेलंगाना में एक रैली के दौरान हैदराबाद लोकसभा सीट से BJP उम्मीदवार माधवी लता कथित तौर पर एक मस्जिद की ओर इशारा कर तीर चलाने का वीडियो वायरल हो रहा है. A video of BJP candidate from Hyderabad Lok Sabha seat Madhavi Lata allegedly shooting an arrow pointing towards a mosque during a rally in Telangana on the occasion of Ram Navami on April 17 is going viral.

हैदराबाद लोकसभा चुनाव के बीच आया उम्मीदवारों का धर्म, Asaduddin Owaisi VS Madhavi Latha  किस की होगी जीत

लोकसभा चुनाव की तैयारियां  पूरी हो चुकी हैं, 19 अप्रैल से 01 जून के बीच कुल सात चरणों में देश की 543 सीटों पर मतदान किए जाएंगे, जिसके परिणाम 4 जून को सामने आएंगे. लोकसभा चुनाव 2024 में 102 सीटों की पहले फेज की वोटिंग आज से शुरु हो चुकी है. 

17 अप्रैल को रामनवमी के अवसर पर तेलंगाना में एक रैली के दौरान हैदराबाद लोकसभा सीट से BJP उम्मीदवार माधवी लता कथित तौर पर एक मस्जिद की ओर इशारा कर तीर चलाने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस कारण उनकी काफी फजीयत भी हो रही है. 

क्या कहते है असदुद्दीन ओवैसी?  

इस वीडियो को AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भड़काऊ करार दिया कहा कि BJP और RSS द्वारा एक धार्मिक ढांचे के पास जो अशोभनीय काम गया, उसे लोग देख रहे हैं और आगामी चुनाव नतीजों में इसका असर देखने को मिलेगा। वहीं, इस मामले के तूल पकड़ने पर BJP उम्मीदवार माधवी लता ने माफी मांगी है.