रामलला के लिए 101 हीरे और 11 किलो सोने से बना मुकुट देगा ठग सुकेश!

Jailed thug Sukesh has written a letter to Ramlala to gift him a diamond and gold crown. जेल में बंद ठग सुकेश ने रामलला को हीरे और सोने का मुकुट गिफ्ट करने लिए पत्र लिखा है.

रामलला के लिए 101 हीरे और 11 किलो सोने से बना मुकुट देगा ठग सुकेश!

ठग सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली की जेल में बंद है. जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने अयोध्या राम मंदिर में रामलला की मूर्ति के लिए 101 हीरे और 11 किलो सोने से बने मुकुट को दान करने की इच्छा जाहिर की है. सुकेश ने जेल से एक पत्र लिखकर इसके लिए अनुमति मांगी है. सुकेश ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के प्रमुख को चिठ्ठी लिखी है. इस पत्र में सुकेश ने लिखा है कि वह रमलला की मूर्ति के लिए मुकुट दान करना चाहता है. 

ठग सुकेश ने लेटर लिखा कि, वह अपने सामर्थ्य के अनुसार दान कर रहा है. वह जिस मुकुट को दान करना चाहता है वह मुकुट 11 किलो के 916 कैरेट सोने और 101 हीरों से बना है. मुकुट में लगे हर एक हीरे का वजन पांच कैरेट है.  

सुकेश ने लेटर में आगे लिखता है कि, 'हमारे पास आज जो कुछ भी है, वह भगवान राम के आशीर्वाद से है. ऐसे में हमारा छोटा सा योगदान इस महान मंदिर का हिस्सा बनेगा. ये हमारे के लिए बहुत बड़ा आशीर्वाद है.' 

बता दें कि, कर्नाटक के रहने वाले सुकेश चंद्रशेखर पर आरोप है कि उसने कई मशहूर हस्तियों को ठगा है. सुकेश ने एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल से शादी की थी. यह भी आरोप है कि लीना भी उसके साथ ठगी के इस खेल में शामिल रही है.