पन्नू ने राम मंदिर पर उगला जहर, भारतीय मुसलमानों को भड़काया!

Khalistani terrorist Pannu has instigated Muslims against Ram Temple and India. खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने राम मंदिर और भारत के खिलाफ मुसलमानों को उकसाया है.

पन्नू ने राम मंदिर पर उगला जहर, भारतीय मुसलमानों को भड़काया!

अयोध्या में राम मंदिर बनकर तैयार है. पूरा देश खुशियां मना रहा है. चंद कट्टरपंथियों को छोड़कर. ये कट्टरपंथी प्रभू राम और राम मंदिर की अलोचना कर भद्दे कामेंट कर रहें है. तो कोई जिहादी मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दे रहा है. ये लोग इतने बिलबिलाए हुए हैं कि, राम मंदिर का विरोध करने के लिए तरह-तरह के जुगाड़ ढूंढ रहे हैं. इसी बीच खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भारत और राम मंदिर के खिलाफ फिर से जहर उगला है.

दरअसल, पन्नू ने 22 जनवरी से पहले अमृतसर से अयोध्या तक के सभी हवाई अड्डों को बंद करने की धमकी दी है. इतना ही नहीं, पन्नू ने मुसलमानों को राम मंदिर कार्यक्रम के खिलाफ आवाज उठाने के लिए कहा है...गुरपतवंत सिंह पन्नू आतंकवादी संगठन सिख फॉर जस्टिस का सरगना है, जो दुनियाभर में खालिस्तान के लिए तथाकथित जनमत संग्रह कराता रहता है. उसके पास कनाडा और अमेरिका की दोहरी नागरिकता भी है. वो भारत के खिलाफ आए दिन जहर उगलता रहता है...वहीं, अब उसने राम मंदिर का विरोध करने के लिए एक वीडियो जारी की है.

पन्नू अपने वीडियो में कहता है, 'मुसलमानों अब वक्त आ गया है कि तुम भारत में ऊर्दूस्तान बनाओ. 22 जनवरी का दिन मुसलमानों के खिलाफ मोदी का ऑपरेशन ब्लूस्टार है.' बता दें कि ऑपरेशन ब्लूस्टार अमृतसर में खालिस्तानी आतंकवादियों को सबक सिखाने के लिए चलाया था. इस ऑपरेशन में आतंकवादी जरनैल सिंह भिंडरावाले मारा गया था.

बता दें कि, भारत विरोध की पाकिस्तानी घुट्टी पिए आतंकी गुरपतवंत पन्नू अपनी ओछी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. अपने ताजा उन्मादी वीडियो में उसने हमेशा की तरह, न सिर्फ भारत के लिए जहर उगला है बल्कि अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर भी भारत के मुसलमानों को उकसाने की कोशिश की है. उसने कहा ​है कि, मुसलमान अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के विरोध में उतरें.