‘कांग्रेस ने हमारे बच्चों को मार डाला..’, तेलंगाना में राहुल गांधी के विरोध में लगे पोस्टर

Posters put up against Congress and Rahul Gandhi in Telangana. तेलंगाना में कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ लगाए गए पोस्टर्स.

‘कांग्रेस ने हमारे बच्चों को मार डाला..’, तेलंगाना में राहुल गांधी के विरोध में लगे पोस्टर

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने हैं. सूबे में एक चरण में 30 नवंबर को वोटिंग होगी. ऐसे में तमाम राजनीतिक दल जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी तेलंगाना में रैली और जनसभाएं करेंगे. लेकिन, दौरे से पहले निजामाबाद और बोधन निर्वाचन क्षेत्र में राहुल गांधी के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं. जिनमें सीधे-सीधे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर प्रहार किया गया है. उन्हें 'बच्चों का हत्यारा' तक बताया गया है. 

पोस्टर में हत्या की बात, क्यों?

पोस्टर्स में बेल्लारी का मसला उठाया गया है. ये तेलंगाना से सटा है. मामला कर्नाटक के बेल्लारी में जींस बनाने वाले उद्योगों के लिए बिजली कटौती उठाया गया है. लिखा है- "आप मौतों के लिए जिम्मेदार हैं. आप वही हैं, जिसने हमारे बच्चों को मार डाला, आपको माफी मांगनी होगी. आपको जमीन पर अपनी नाक रगड़नी होगी. कर्नाटक में बिजली की समस्या, नौकरी नहीं, कांग्रेस को वोट देने के पाप का फल है बेरोजगारी.'

कांग्रेस कर रही सभाएं

कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने शुक्रवार को तेलंगाना में एक साथ नौ रैलियां कर अपनी ताकत झोंकी थी. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने नलगोंडा आलमपुर में चुनाव प्रचार किया तो राहुल गांधी ने जुक्कल, मेडक, तंदूर और खैरताबाद में जनसभा संबोधित की. तो प्रियंका गांधी ने पालकुर्थी, हुस्नाबाद और धरमपुरी में प्रचार का कार्यभार संभाला. 

119 सीटों के लिए 30 नवंबर को मतदान 

देश के 3 राज्यों मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में वोटिंग संपन्न हो चुकी है तो राजस्थान में मतदान शनिवार (25 नवंबर) को हो रहा है. तेलंगाना आखिरी राज्य हैं. जहां जनता मताधिकार का प्रयोग करेगी. यहां 119 सीटों के लिए 30 नवंबर को वोटिंग होगी.