दलित युवक ने गाया राम जी के स्वागत में ऐसा गाना, हर ओर हो रही है चर्चा

'Hey Ramlala Hum Aayenge' song released on VK Bhajan went viral. वीके भजन पर रिलीज हुआ 'हे रामलला हम आएंगे' गीत हुआ वायरल.

दलित युवक ने गाया राम जी के स्वागत में ऐसा गाना, हर ओर हो रही है चर्चा

अयोध्या (Ayidhya) में भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देशभर उत्‍साह और उमंग है. रामलला की नगरी अयोध्‍या 22 जनवरी के लिए सजधज कर तैयार हो रही है. म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में भी एक के बाद एक नए राम भजन (ram bhajan) रिलीज हो रहे हैं. लेकिन, कुछ ही गीत ऐसे होते हैं...जो जुबां पर चढ़ जाते हैं. जिनके शब्द मंत्रमुग्ध कर जाते हैं. जिन्हें सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसा ही एक गीत वीके भजन (VK Bhajan) पर भी रिलीज हुआ है. साथ ये गाना कई और मायनों में भी खास है.  

दरअसल, देश में राम मंदिर को लेकर राजनीति चरम पर है. विपक्ष समेत कई कट्टरपंथी संगठन रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर सवाल खड़े कर रहे हैं. प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को एक पार्टी और कुछ जाति विशेषों से जोड़ रहे हैं. लेकिन, हकीकत कुछ और है. समाज का हर वर्ग राम के स्वागत में तन मन और धन से जुटा है. मुस्लिम समाज के लोग भी भजनों के जरिए श्री राम का स्वागत कर रहे हैं. इसी कड़ी में वीके भजन का ये गीत एक दलित युवक ने राम जी के स्वागत में गाया है. जिसे सुनकर आप का सीना भी गर्व से चौड़ा हो जाएंगा.

बता दें कि, इस गीत का नाम है, 'हे रामलला हम आएंगे ( He Ramlala Ham Aayenge)'. इस गीत के बोल लिखे हैं, सुनिल राउत ने और गाया है, स्वप्निल बंसोड़ ने. वहीं, म्यूजिक कंपोजर हैं नीरज तातेकर.