घर बैठे रामलला के करें दर्शन! PM Modi ने शेयर किया वीडियो

22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पूरे विधि-विधान से सम्पन्न हो चुकी है. PM Modi Shares Ramlala Pran Pratishtha Video

घर बैठे रामलला के करें दर्शन! PM Modi ने शेयर किया वीडियो

एक लंबे इंतजार के बाद, 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पूरे विधि-विधान से सम्पन्न हो चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंदिर के गर्भगृह में प्रभु श्रीराम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा करवाई. कल पीएम मोदी ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की कुछ झलकियों को सोशल मीडिया पर शेयर किया कर लिखा कि मंदिर के उद्घाटन की यादें हमेशा भारतीयों के दिल में रहेंगी जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

सालों तक याद रहेगा यह उत्सव

पीएम मोदी ने अपने X पर रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की एक वीडियो शेयर की जिसमें राम मंदिर के दर्शन करवाएं गए है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे उन्होंने मंदिर में प्रवेश किया और रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की. वीडियो शेयर करते उन्होंने लिखा कि ‘कल यानी 22 जनवरी को हमने अयोध्या में जो देखा, वह आने वाले सालों तक हमारी यादों में रहेगा. 

पीएम मोदी की इस वीडियो को लोगों द्वारा कुछ ही घंटों में 1.8 मिलियन व्यूज मिलें, एक लाख 41हजार लाइक मिलें और 4 हजार 400 कमेंट किए गए हैं. ज्यादातर कमेंट्स में लोगों ने ‘जय श्री राम’ लिखा है. वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट में पीएम मोदी के पुराने वीडियो शेयर कर उनको धन्यवाद कहा. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि अयोध्या तो झांकी है, काशी मथुरा बाकी है.