अगर गिरफ्तार हुए केजरीवाल, तो इन्हें सौंपकर जाएंगी अपनी कुर्सी!

Know who will be the Chief Minister of Delhi if CM Kejriwal is arrested. जानें अगर सीएम केजरीवाल गिरफ्तार हो जाते हैं तो दिल्ली का मुख्यमंत्री कौन होगा.

अगर गिरफ्तार हुए केजरीवाल, तो इन्हें सौंपकर जाएंगी अपनी कुर्सी!

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मनमानी पर उतर आए हैं. शराब नीति मामले में तीसरी बार बुलाने पर भी सीएम केजरीवाल ईडी के सामने पेश नहीं हुए. हालांकि, उन्होंने हर बार की तरह ईडी को समन का जवाब जरूर दिया. जिसमें पेश न होने के तमाम बहाने थे. ऐसे में अब ईडी के सामने पेश न होने के कारण उनकी गिरफ्तारी हो सकती है. इसी पर बीजेपी ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा है. 

बीजेपी नेता दुष्यन्त कुमार गौतम ने कहा, 'ये एक संवैधानिक नोटिस था. आपको जाना चाहिए था. सबको मालूम है कि, आपने जो पाप किया है, जो गरीबों के लिए और जनता के लिए पैसा खर्च होना चाहिए था उसकी आपने कहीं न कहीं घोटालेबाजी की है. परिणाम तो आपको भुगतना ही पड़ेगा.' 

दुष्यन्त कुमार गौतम ने ही बताया है कि, सीएम केजरीवाल किसे दिल्ली की कमान सौंपने जा रहे हैं. उन्होंने केजरावील को घेरते हुए कहा कि, 'हमने सुना है कि, आपने तैयारी भी कर ली है पत्नी को मुख्यमंत्री बनाने की.' यानी दुष्यन्त कुमार गौतम साफ-साफ कह रहे हैं कि, अरविंद केजरीवाल भी शायद जानते हैं कि उनकी गिरफ्तारी तय है. ऐसे में उन्होंने दिल्ली की गद्दी अपनी पत्नी सुनिता को देने का विचार कर लिया है.

वहीं, बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने अरविंद केजरीवाल को आडे हाथों लिया. उन्होंन कहा, '...ये साबित हो गया है कि अरविंद केजरीवाल भगोड़े हैं. अगर कुछ भी गलत नहीं है, तो वो एजेंसी के पास जाने से क्यों डरते हैं? जब वह आचरण करते थे तो अन्ना हजारे के साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चलाने पर भी वे कहते रहे कि पहले इस्तीफा दो, फिर जांच होगी और अब वे जांच के लिए भी तैयार नहीं हैं.'