'मैं नारियल लेकर चलता और कमलनाथ ताला', जानें ऐसा क्यों बोले CM शिवराज

Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chauhan took a dig at Congress leader Kamal Nath. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता कमलनाथ पर कसा तंज.

'मैं नारियल लेकर चलता और कमलनाथ ताला', जानें ऐसा क्यों बोले CM शिवराज

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) विधानसभा चुनाव (Assembly Election) को लेकर बयानों से सियासी पारा लगातार चढ़ता जा रहा है. आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. एमपी कांग्रेस चीफ के घोषणावीर और जेब में नारियल लेकर चलने वाले बयान पर अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान( CM Shivraj Singh Chauhan) ने पलटवार किया है.

कमलनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "मैं विकास का नारियल लेकर चलता हूं. मैं योजनाओं का शिलान्यास करता हूं नारियल फोड़ता हूं. मैं नारियल लेकर चलता हूं और कमलनाथ ताला लेकर चलते हैं. उनकी सरकार आने पर वे भाजपा की योजनाओं पर ताला लगा देते हैं."

कमलनाथ पर हमला करते हुए शिवराज ने कहा, 'सरकार बनने पर कमलनाथ ने आहार अनुदान के एक हजार रुपया बंद करा दिया. संबल योजना पर भी ताला डाल दिया. कांग्रेस की सरकार ने गरीबों के कल्याण की योजना बंद कर दी. सीएम ने कमलनाथ पर आरोपों की झड़ी लगा दी और कहा कि उन्होंने उन्होंने मेरे बच्चों की साइकिल की योजना पर ताला लगा दिया, लैपटॉप योजना बंद करके उसपर भी ताला डाल दिया.'

बता दें कि, चुनाव प्रचार के दौरान कमलनाथ लगातार सीएम शिवराज को घेरते हुए उन पर कई आरोप लगा रहे हैं. कमलनाथ ने कहा था कि वो सिर्फ घोषणावीर हैं और अपनी जेब में नारियल लेकर चलते हैं. पिछले 18 सालों में CM द्वारा की गईं 22 हजार घोषणाएं अधूरी पड़ी है और अब चुनाव आए है तो फिर मशीन की गति से घोषणाएं कर रहे हैं.