पाकिस्तान में मारा गया दाऊद, भारत के सभी दुश्मनों का होगा सफाया!

India's enemy and terrorist Dawood has been murdered in Pakistan. पाकिस्तान में भारत का दुश्मन और आतंकी दाऊद की हत्या हो गई है.

पाकिस्तान में मारा गया दाऊद,  भारत के सभी दुश्मनों का होगा सफाया!

आतंक के सरगना पाकिस्तान में भारत के दुश्मनों को कोई एक-एक कर ठोक रहा है. पिछले दिनों इस फेहरिस्त में दो नए नाम सामने आए थे, जिनमें से एक शाहिद लतीफ था, जिसे पठानकोट हमले का मास्टर माइंड बताया जाता है. दूसरा आतंकी आईएसआई का एजेंट मुल्ला बाहौर उर्फ होर्मुज है. वहीं, अब पाकिस्तान में एक और आतंकी और भारत के दुश्मन के मारे जाने की खबर सामने आई है. 

दरअसल, अब जो आतंकी दुनिया से उठा है, उसका नाम दाऊद मलिक है, जिसे वैश्विक आतंकी संगठन 'जैश-ए-मोहम्मद' के सरगना मसूद अजहर का करीबी बताया जाता है. 'जैश-ए-मोहम्मद' के अलावा दाऊद मलिक, लश्कर-ए-जब्बर और लश्कर-आई-जांगवी से भी जुड़ा हुआ था. दाऊद मलिक को पाकिस्तान के उत्तरी वजीरीस्तान में मारा गया है. वे अज्ञात लोगों की गोली का निशाना बने हैं

बता दें कि मसूद अजहर, हाफिज सईद, लखवी और दाऊद इब्राहिम आदि को यूएपीए के तहत भारत सरकार ने आतंकी घोषित किया है. इस साल पाकिस्तान में मौजूद भारत के कई मोस्ट वांटेंड आतंकी मारे जा चुके हैं. इतना ही नहीं, भारत के मोस्ट वॉन्टेड आतंकियों के अजीबो-गरीब तरह से निशाना बनाए जाने का सिलसिला, केवल पाकिस्तान में ही नहीं, बल्कि दुनिया के दूसरे मुल्कों में भी चल रहा है.

बता दें कि, पुलवामा हमले के बाद जब भारतीय सेना ने बालाकोट पर एयर स्ट्राइक की थी तो उस वक्त दाऊद मलिक की वहां पर उपस्थिति बताई जाती है. हालांकि बाद में ऐसी जानकारी सामने आई थी कि उस हमले में दाऊद मलिक बच निकला था. ये सभी आतंकी, आईएसआई की हिफाजत में रहते हैं. दुनिया की आंखों में धूल झोंकने के लिए पाकिस्तान, इन आतंकियों को लेकर नए पैंतरे चलता रहता है.